दो दिन तक घर में शव के साथ सोती रही सहेली

Youth India Times
By -
0
दुर्गन्ध उठी तो पड़ोसियों ने बुलाई पुलिस, कमरे का नजारा देखकर सभी हैरान


मथुरा। यूपी के मथुरा जिले में एक हैरान-परेशान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां दो साल से पति से तलाक लेकर सहेली के साथ रह रही महिला का संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुआ है। महिला अपनी सहेली के साथ रह रही थी। शव की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि दो दिन पहले ही महिला की मौत हो चुकी है। यानी दो दिनों से शव के साथ उसकी सहेली कमरे में रह रही थी। महिला के शव से जब दुर्गंध उठी तो पड़ोसियों को कुछ शंका हुई। पड़ोसियों ने फोन करके पुलिस बुलाई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खुलवाया तो अंदर का नजारा देखकर सभी दंग रह गए। पुलिस शव और कपड़ों की स्थिति देखकर हत्या से पहले उसके साथ गलत काम करने की आशंका जता रही है। फिलहाल पुलिस ने सहेली को हिरासत में ले लिया है। मृतका की सहेली ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि दो दिन पहले महिला ने आत्महत्या कर ली थी। पुलिस के डर से ही उसने इसकी जानकारी किसी को नहीं दी और शव को छिपा दिया।
पूरी घटना फरह थाना क्षेत्र के गांव महुअन की है। बताया गया है कि गंगा देवी छड़गांव, थाना रिफाइनरी निवासी अपने पति से तलाक लेकर करीब दो साल से अपनी सहेली हेमा पत्नी विजेंद्र उर्फ बंटू निवासी महुअन के घर पर रह रही थी। पुलिस जांच में पता चला है कि हेमा का पति मानसिक विक्षिप्त है। परिवार में उसके एक बेटा और दो बेटियां हैं। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि रविवार को हेमा अपने घर में घुसने को लेकर आनाकानी कर रही थी। इस पर लोगों को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस बुला ली। पुलिस ताला तोड़कर जब कमरे में दाखिल हुई तो वहां कुछ और ही नजारा देखने को मिला।
कमरे के अंदर महिला का शव पड़ा था। शव के कपड़े तितर-बितर थे। थाना प्रभारी निरीक्षक फरह कमलेश सिंह ने बताया कि शव को तुरंत कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। जांच पड़ताल में महिला की मौत मामले में एक बलदेव नाम के युवक का नाम भी सामने आ रहा है। महिला ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या हुई है? ये तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा। फिलहाल पुलिस ने हेमा को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)