बाबू के ऊपर जबरन फेंके रुपये, फिर एंटीकरप्शन टीम ने घूसखोरी में दबोचा

Youth India Times
By -
0
CCTV फुटेज में दिखी सच्चाई, कर्मचारियों में आक्रोश


कन्नौज में बीएसए ऑफिस के लिपिक की घूसखोरी में गिरफ्तारी विवाद में आ गई है। रविवार को एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग लिपिक पर जबरन रुपये फेंक कर उसकी पिटाई करते दिख रहे हैं। उसके बाद एंटीकरप्शन टीम ने उसे पकड़ लिया है। पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया। सीसीटीवी की फुटेज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। चर्चा है कि आपसी विवाद में लिपिक पर रुपये फेंक कर पकड़ लिया गया। उधर एंटीकरप्शन टीम ने वायरल फुटेज की जांच की बात कही है।
29 फरवरी को कन्नौज बीएसए आफिस के लिपिक विमल पांडेय को एंटी करप्शन टीम ने दस हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तारी का दावा करते हुए जेल भेज दिया था। रविवार को गिरफ्तारी के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें दिख रहा है कि दो लोग विमल से बात करते हुए उसे रुपये का लिफाफा पकड़ाने की कोशिश करते हैं। फिर लिफाफा उस पर फेंक कर पीटने लगते हैं। इसी बीच दो लोग कमरे में घुस कर उसकी पिटाई करते गिरफ्तार कर लेते हैं। कहा जा रहा है कि विमल ने प्राथमिक विद्यालय गौरी बांगर में तैनात शिक्षक अनुराग सिंह से एरियर भुगतान के लिए 10 हजार रुपये घूस मांगी थी लेकिन मौके पर घूस देने वाला व्यक्ति शिकायतकर्ता नहीं है। वह एक संगठन का किसी अन्य जनपद का जिला संयोजक बताया जा रहा है। अनुराग सिंह उसके बगल में खड़ा है।
उ.प्र. बेसिक शिक्षा परिषद कर्मचारी एसोसिएशन कन्नौज अध्यक्ष अशोक कुमार का कहना का वायरल वीडियो में सब कुछ साफ हो गया है। यह लिपिक को फंसाए जाने का षडयंत्र रचा गया था। डीएम से मुलाकात कर अपनी बात रखेंगे। सक्षम अधिकारी से जांच की मांग करेंगे। प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष उदयनरायन यादव ने कहा कि जबरन रुपये देकर पकड़ा गया है। निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)