आजमगढ़: सौरभ श्रीवास्तव को मिली समाजवादी अधिवक्ता सभा में प्रदेश सचिव की जिम्मेदारी

Youth India Times
By -
0
अधिवक्ताओं की सच्ची हितैषी है सपा-सौरभ श्रीवास्तव
आजमगढ़। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आजमगढ़ के वरिष्ठ अधिवक्ता सौरभ श्रीवास्तव को राज्य कार्यकारिणी में प्रदेश सचिव नामित किया है। एडवोकेट श्रीवास्तव के सपा प्रदेश राज्य कार्यकारिणी में शामिल किए जाने से अधिवक्ताओं, सपाजनों व समर्थकों में हर्ष व्याप्त है। वहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष के फैसले का स्वागत लगातार स्वागत किया जा रहा है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की अनुमति और प्रदेश अध्यक्ष नरेन्द्र उत्तम पटेल के संस्तुति पर समाजवादी अधिवक्ता सभा के प्रदेश अध्यक्ष सिंकदर यादव ने आजमगढ़ शहर के एलवल मुहल्ला निवासी सौरभ श्रीवास्तव एडवोकेट पुत्र कैलाश नाथ लाल श्रीवास्तव वरिष्ठ अधिवक्ता को अपने राज्य कार्यकारिणी में प्रदेश सचिव नामित किया है। एडवोकेट सौरभ श्रीवास्तव लम्बे समय से समाजवादी पार्टी से जुडे हुए है और लगातार आजमगढ़ के साथ-साथ पूर्वांचल में अधिवक्ताओं समाज में सपा को मजबूत करने का काम कर रहे है। पार्टी के प्रति निष्ठा को देखते हुए हाईकमान ने इन्हें प्रदेश सचिव की जिम्मेदारी दी है।
हाईकमान के प्रति आभार प्रकट करते हुए समाजवादी अधिवक्ता सभा के राज्य कार्यकारिणी के नवनियुक्त प्रदेश सचिव सौरभ श्रीवास्तव ने कहाकि अधिवक्ता समाज के हित और उत्थान के लिए सपा सरकार ने पूर्व में दिल खोलकर ऐतिहासिक निर्णय लिए है। अन्य सरकारों ने केवल अधिवक्ता समाज को उपेक्षित रखा है जबकि अधिवक्ता दबे, कुचले वंचित, पीड़ित सभी वर्ग को न्याय दिलाने का काम करता हैं और समाज का सजग प्रहरी है। उन्होंने आगे कहाकि पूरे प्रदेश के अधिवक्ताओं को सपा की नीतियों से जोड़कर सपा प्रमुख के हाथों को और अधिक मजबूत किए जाने का कार्य किया जाएगा ताकि संविधान की रक्षा हो सकें। बगैर भाजपा का नाम लिए ही उन्होंने कहाकि कुछ पार्टियां झूठ, आपसी वैमनस्यता के दम पर सत्ता में स्थान पा लिए और सत्ता मिलते ही केवल आम आदमी के हक-हकुकू को समाप्त करने पर तुले हुए है। वर्तमान सरकार गरीबों, किसानों, अधिवक्ताओं के हित में फैसले न लेकर केवल पूंजीपतियों के हित में फैसला लेते नजर आ रही है। अधिवक्ता समाज ही ऐसा है जो निडर होकर सत्ता के नशे में मदमस्त लोगों को आगामी 2024 के चुनाव में सबक सिखाने का काम करेगा।
बधाई देने में वालों में डॉ संग्राम यादव विधायक, आशीर्वाद यादव जिला पंचायत सदस्य, प्रभाकर सिंह एडवोकेट अध्यक्ष दीवानी न्यायालय, श्याम बहादुर यादव पूर्व विधायक फूलपुर,सुशील कुमार पूर्व ब्लॉक प्रमुख फूलपुर, उमा शंकर यादव सरफ़ुद्दीनपुर, अरुण श्रीवास्तव एडवोकेट पूर्व अध्यक्ष दीवानी न्यायालय, के पी अस्थाना पूर्व अध्यक्ष, आनंद श्रीवास्तव एडवोकेट, कपिश श्रीवास्तव राष्ट्रीय प्रवक्ता, आशुतोष सिन्हा एमएलसी सहित आदि शामिल रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)