कोतवाल, इंस्पेक्टर समेत सात पुलिसवालों पर दर्ज हुआ डकैती का केस

Youth India Times
By -
0

अफसरों ने साधी चुप्पी
गोंडा। राज्य मानवाधिकार आयोग के हस्तक्षेप से कोतवाली करनैलगंज के कोतवाल, पुलिस चौकी प्रभारी भंभुआ सहित सात पुलिसकर्मियों पर डकैती, मारपीट, गालीगलौज, धमकी सहित जबरन घर में घुसकर संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। मुकदमा 26 मई को दर्ज हुआ। उधर, मुकदमा दर्ज होने के बाद कार्रवाई की बजाए अफसरों ने इस पूरे मामले पर चुप्पी साध ली है।
घटना एक नवंम्बर 2022 की है। भंभुवा पुलिस चौकी अंतर्गत कैथोली गांव पड़ता है। यहीं दृगपाल यादव और जयप्रकाश यादव में जमीनी विवाद चल रहा था। जय प्रकाश के अर्धनिर्मित मकान पर छत डालने को लेकर दूसरे पक्ष को ऐतराज था। दूसरा पक्ष पुलिस बल के साथ निर्माण रुकवाने पहुंच गया। पुलिस की मौजूदगी में दोनों पक्षों में विवाद हुआ। जयप्रकाश यादव का आरोप है कि एसडीएम के आदेश पर अपने मकान का निर्माण करवा रहे थे। तभी पुलिस मौके पर पहुंची और छत डालने के लिए 50 हजार मांगे। न देने पर घर से 1.70 लाख रुपये, जेवर, 40 लीटर पिपरमिंट तेल लूट ले गए।
इन पर दर्ज हुआ केस : कोतवाल सुधीर सिंह, उपनिरीक्षक अंकित सिंह, अमर सिंह, वेद प्रकाश शुक्ला, उमेश सिंह, शिव प्रकाश पाठक व संदीप सिंह का नाम शामिल है। सीओ नवीना शुक्ला ने बताया कि मुकदमा दर्ज होने की बात सामने आ रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)