आजमगढ़ ब्रेकिंग : युवक की गला रेत कर हत्या

Youth India Times
By -
0

मौके पर पहुंची पुलिस, शव को लिया कब्जे में
आजमगढ़। जहानागंज थाना क्षेत्र करपिया गांव में बीती रात युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक सुनील गुप्ता उम्र 40 वर्ष पुत्र राज नारायण गुप्ता निवासी फरीदपुर थाना मोहम्मदाबाद गोहना का रहने वाला है। वह ऑटो रिक्शा चलाता था। मौके पर उसका ऑटो रिक्शा भी बरामद हुआ है। इस बाबत थाना जहानागंज से बात करने पर उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिली शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है।

आजमगढ़- मऊ सीमा पर स्थित करपिया गॉव में मंगलवार की देर रात एक ऑटो चालक की गला रेत कर हत्या कर दी गई। रात में ही सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक मऊ जिले जा निवासी है। पुलिस जांच में जुटी है।
करपिया गॉव के रास्ते पर बुधवार के ढेर रात एक युवक की गला रेत कर हत्या किया शव ग्रामीणों ने देखा। ग्रामीणों की सूचना पर जहानागंज पुलिस मौके पर पहुच गई। शव की पहचान सुनील गुप्ता (40) पुत्र राज नारायण गुप्ता निवासी फरीदपुर थाना मोहम्मदाबाद गोहना जिला मऊ के रूप में कई गई। मृतक ऑटो चालक था। मौके पर ही उसकी ऑटो भी बरामद हुई है। का रहने वाला है। वह ऑटो रिक्शा चलाता था। मौके पर उसका ऑटो रिक्शा भी बरामद हुआ है। घटना के कारणों की जानकारी नही हो सकी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया है। जांच पड़ताल में पुलिस जुटी है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)