शिवपाल के सामने विधायक और नगर अध्यक्ष मंच पर भिड़े

Youth India Times
By -
0

कानपुर। शिवपाल सिंह यादव मंगलवार को महापौर पद की प्रत्याशी वंदना बाजपेई के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने आए थे।
सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव मंगलवार को कानपुर पहुंचे। वह यहां महापौर पद की प्रत्याशी वंदना बाजपेई के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने आए थे। उनके मंच पर पहुंचते ही मिलने वालों की होड़ मच गई। इसी दौरान कैंट से विधायक मो. हसन रुमी और नगर अध्यक्ष फजल महमूद के बीच भिड़ंत हो गई। दोनों मंच पर खिसकने को लेकर आपस में भिड़ गए। उनके बीच कहासुनी भी हुई। ये सब शिवपाल की मौजूदगी में हुआ। नगर अध्यक्ष फजल महमूद शिवपाल को देखकर शांत हो गए। हालांकि विधायक काफी देर तक गुस्से में मंच पर ही बैठे रहे।
शिवपाल सिंह यादव ने भाजपा सरकार पर हमला बोला। उन्होंने अतीक अहमद की हत्या पर सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस कस्टडी में हत्या हो जाना सरकार का बड़ा फेल्योर है। कानून का उल्लंघन करने वालों के लिए न्यायपालिका है। कोर्ट, जज फिर किसलिए बैठे हैं। ये हत्या सरकार और पुलिस की फेल्योर है।
भाजपा द्वारा अखिलेश यादव पर बनाए गए गीतों को लेकर शिवपाल यादव ने कहा कि उनको गुंडा कहने वाले खुद गुंडे हैं। भाजपा में झूठा प्रचार करने वालों की कमी नहीं है। निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों की जमानत जब्त हो जाएगी। हार के चलते भाजपाई बौखलाए हुए हैं। उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में भाजपा को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ेगा। कानपुर की जनता बीते 5 सालों में भाजपा की महापौर से त्रस्त हो चुकी है। सभी वर्गों का वोट सपा के साथ है।
पहली बार किसी राजनैतिक मंच पर सपा विधायक इरफान सोलंकी की पत्नी नसीम सोलंकी नजर आईं। उन्होंने शिवपाल सिंह यादव का स्वागत किया। नसीम के प्रचार में साथ आने से सीसामऊ विधानसभा का वोटबैंक भी महापौर प्रत्याशी के पक्ष में आएगा।
सपा से महापौर पद का टिकट पहले नसीम सोलंकी को दिया जाना था, लेकिन उन्होंने चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया था। विधायक की मां खुर्शीदा बेगम भी मंच पर मौजूद थीं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)