आजमगढ़ : वरिष्ठ भाजपा नेता ने मनाई पत्नी की पुण्यतिथि

Youth India Times
By -
0

रिपोर्ट-शिव शंकर
आजमगढ़-अतरौलिया। स्थानीय पंचायत के दुर्गा मंदिर के समीप स्थित प्रांगण में भारतीय जनता पार्टी के नेता रमाकांत मिश्र की पत्नी प्रथमादेवी का द्वितीय पुण्यतिथि मनाई गई। इस अवसर पर स्व0 प्रथमा मिश्रा के चित्र पर रमाकांत मिश्र द्वारा पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। पुण्यतिथि पर गरीब महिलाओं को साड़ी, मंदिर तथा गरीब लोगों में खाद्यान्न का वितरण किया गया।
पुण्यतिथि के अवसर पर भाजपा नेता रमाकांत मिश्र ने कहा प्रथमा जी का जीवन शिक्षा समाज और सेवा भाव में ही समर्पित रहा। राजनीति के तमाम उतार-चढ़ाव में भी हमारी पत्नी साए की तरह मेरे साथ कदम से कदम मिलाकर चलती थी वह मेरी ऊर्जा थी।
प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य तथा उनके पुत्र पुष्कर मिश्रा ने कहा कि माताजी हमेशा गांव, गरीब और किसान की बात करती थी एक साधारण गृहणी होने के बावजूद भी समाज के उन मायनों को भी बखूबी समझती थी। मेरा दुर्भाग्य है कि जब मेरा राजनीतिक कैरियर शुरू हुआ उसके पहले ही माता जी का साथ छूट गया।
इस मौके पर मुख्य रूप से कमलनयन साधु शुक्ला, हरिभान पांडेय, अनीता, कमल, त्रिवेणी राम, श्रीराम सोनकर, श्रीराम चौहान, सुनील पांडे, रमाशंकर वर्मा, बालमुकुंद सिंह सहित तमाम लोग उपस्थित थे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)