फिर कस्टडी से दो बदमाश फरार, सात पुलिसकर्मी निलम्बित

Youth India Times
By -
0

गोली का घाव, पैरों में प्लास्टर और बड़ी संख्या में पुलिस का पहरा होने के बावजूद दे दिया चकमा
मुठभेड़ के दौरान हुए थे गिरफ्तार, 25 हजार के हैं इनामी
लखनऊ। लखनऊ के केजीएमयू में भर्ती दो बदमाश इजमाम अली और इरफान बुधवार को सुरक्षा में तैनात सब इंस्पेक्टर समेत छह पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गये। दोनों बदमाश शनिवार को रायबरेली के डलमऊ में मुठभेड़ में घायल हो गये थे। पैर में गोली लगने का घाव और प्लास्टर चढ़ा होने के बाद भी दोनों केजीएमयू जैसे स्थान से भाग निकले। आनन फानन चौक पुलिस की कई टीमें दोनों बदमाशों को रेलवे व बस स्टेशन पर ढूंढ़ने पहुंच गई। पर, कुछ पता नहीं चला। वहीं लापरवाही के आरोपी इन पुलिसकर्मियों को रायबरेली के एसपी ने निलम्बित कर दिया है। साथ ही इनके खिलाफ चौक कोतवाली में डलमऊ एसओ पंकज त्रिपाठी ने एफआईआर भी दर्ज करा दी है। सुरक्षा में रायबरेली के ही पुलिसकर्मी तैनात थे।
रायबरेली के डलमऊ इलाके में कार सवार बदमाशों से पुलिस और एसओजी की मुठभेड़ हो गई थी। इसमें पुलिस की फायरिंग में जौनपुर, शाहगंज निवासी इनजाम अली और मध्य प्रदेश, उमरिया निवासी इरफान घायल हो गये थे। दोनों पर 25 हजार रुपये इनाम था। इन दोनों को पुलिस ने केजीएमयू के ट्रॉमा सेन्टर में भर्ती कराया था। दोनों की सुरक्षा में एक सब इंस्पेक्टर, एक दीवान और पांच सिपाही तैनात थे।
दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी थी। डॉक्टरों ने उनके पैरों पर प्लास्टर चढ़ाया था। सुबह करीब 6.30 बजे सुरक्षा में लगे दो पुलिसकर्मी बाहर चले गये थे। बाकी वहीं टहल रहे थे। इसी दौरान पुलिस की नजरों से बचते हुये दोनों लंगड़ाते हुये वहां से जाने लगे। इस दौरान एक वार्ड ब्वाय ने टोका भी तो उन लोगों ने बाथरूम तक जाने को कहा। इस पर वह कुछ नहीं बोला। इसके बाद दोनों आराम से भाग निकले। पुलिस ने केजीएमयू के बाहरी हिस्से में लगे सीसी कैमरों की फुटेज खंगाली जिसमें दोनों लंगड़ाते हुये बाहर जाते दिख रहे हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)