छींटाकशी को लेकर दो समुदायों के लोग भिड़े, जमकर हुआ पथराव

Youth India Times
By -
0

फोर्स संग पहुंचे पुलिस अधिकारी
मिर्जापुर। मिर्जापुर में कटरा कोतवाली क्षेत्र के संगमोहाल के पास छींटाकशी को लेकर बृहस्पतिवार रात साढ़े नौ बजे दो समुदाय के लोग भिड़ गए। दोनों ओर से जमकर पत्थर चले, जिसमें कुछ लोगों को हल्की चोटें आई।
सांप्रदायिक मामले की जानकारी होते ही कोतवाली पुलिस के अलावा एएसपी सिटी संजय कुमार वर्मा, सीओ सिटी, एडीएम व नगर मजिस्ट्रेट कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस को देख हमलावर भाग निकले। अधिकारी देर रात तक मौके पर डटे थे।
संगमोहाल में काशी क्षेत्र के पूर्व मंत्री भाजपा नेता रविशंकर साहू का आवास है। उनका आरोप है कि संगमोहाल चौराहे पर दूसरे समुदाय के कुछ युवक शराब पीते और अड्डेबाजी करते हैं। आने जाने वाली लड़कियों के साथ छेड़खानी करते हैं ।
बृहस्पतिवार रात साढ़े 9 बजे उनका पुत्र घर आई कुछ महिलाओं को छोड़ने जा रहा था तो उनसे बदतमीजी की गई। उन लोगों ने इसका विरोध किया तो युवकों ने उन पर हमला बोल दिया। देखते ही देखते दोनों ओर से पथराव शुरू हो गया।
दो समुदायों में टकराव की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देखते ही हमलावर भाग निकले। एसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि दो पक्षों में छींटाकशी को लेकर विवाद हुआ है। किसी को चोट नहीं आई है।
मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पीएसी व थानों की फोर्स को तैनात कर दोनों पक्षों को थाने पर बुलाया गया है। मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)