प्रेम-प्रसंग में युवक की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या

Youth India Times
By -
0

चार लोगों पर एफआईआर, तीन हिरासत में
बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के नरहीं थाना क्षेत्र के कोटवा नारायणपुर गांव में बुधवार रात एक युवक को घर बुलाकर लाठी-डंडे से हमला कर हत्या कर दी गई। शव को जूनियर हाईस्कूल के पास हाथ-पैर बांधकर झाड़ियों में फेंक दिया। सूचना मिलते ही एसपी समेत नरही पुलिस मौके पर पहुंच गई।
शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के पीछे प्रेम-प्रसंग का कारण बताया जा रहा है। पिता की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
नरहीं थाना क्षेत्र के कोटवा नारायणपुर निवासी राजनाथ यादव ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि उसका पुत्र मंगल यादव(25) कोटवा बाजार गया था। बुधवार शाम छह बजे विनोदराजभर पुत्र रामाशीष राजभर निवासी नारायनपुर बुलाकर अपने घर ले गया। विनोद, रामाशीष पुत्र सुदामा, रंजू राजभर पुत्री रामाशीष, फूलकुमारी पत्नी रामाशीष आदि ने रात नौ बजे के बाद अपने घर पर मंगल की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी।
आरोप है कि हत्या के बाद शव को जूनियर हाईस्कूल के पास झाड़ियों में फेंक दिया। जानकारी होने पर अपने भतीजे हरिओम यादव के साथ रामाशीष के घर पहुंचा तो घर पर खून बिखरा हुआ था। पुलिस ने राजनाथ यादव की तहरीर पर रामाशीष राजभर, विनोद, रंजू, फूलमती देवी के खिलाफ नामजद मुकदमा पंजीकृत किया है।
पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर, एडिशनल एसपी विजय त्रिपाठी, सीओ जगवीर सिंह चौहान और एसओ प्रवीण सिंह मौजूद रहे। गांव में प्रेम-प्रसंग में हत्या को लेकर चर्चा है। सीओ जगवीर सिंह ने बाताया की नामजद तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।


Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)