मासूम बालिका को टाॅफी का लालच देकर किया दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

Youth India Times
By -
0

रिपोर्ट-राहुल पाण्डेय
मऊ। दक्षिणटोला थाना क्षेत्र निवासी ढाई साल की मासूम बालिका के साथ गांव के ही एक युवक ने शुक्रवार की देर रात दुष्कर्म किया और मौके से भाग निकला। इस बाबत परिजनों ने डायल हंड्रेड की पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बालिका को डाक्टरी परीक्षण के लिए भेज दिया। वहीं शिकायत के बाद छापेमारी कर युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
आरोप है कि युवक बालिका को टाफी खिलाने के बहाने ले गया था। इसके बाद किसी सूनसान स्थान पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद बच्ची को उसकी मां को सौंपकर भाग निकला। बच्ची को लहूलूहान देखकर मां की भी हालत बिगड़ गई। परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना 100 ड्रायल पुलिस को दी। सूचना पर तत्काल एसपी सुशील घुले भी मौके पर कई थानों की फोर्स के साथ पहुंच गए। छापेमारी कर आरोपित युवक को अपने कब्जे में ले लिया। पीड़ित परिजनों की तरफ से दक्षिणटोला थाने में तहरीर दी जा रही है। फिलहाल एसपी ने दावा किया है कि आरोपित को कड़ी से कड़ी सजा के लिए न्यायालय से दरख्वास्त की जाएगी।
वहीं इस जघन्य वारदात को लेकर क्षेत्र में सनसनी का माहौल है। इस बाबत पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वारदात काफी गंभीर है। लिहाजा पुलिस भी इस मामले में कड़ी कानूनी कार्रवाई की तैयारी में है। इस बाबत मेडिकल रिपोर्ट और तहरीर के आधार पर पुलिस आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की तैयारी में है। वहीं दुष्कर्म के बाद बालिका की हालत खराब होने के बाद उसे अस्घ्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात के बाद पुलिस ने काफी सक्रियता दिखाई और आरोपित को जल्द ही हिरासत में लेने के बाद उससे पूछताछ शुरू कर दी। पूछताछ के दौरान युवक ने पूरे घटनाक्रम से पुलिस को अवगत कराया तो परिजनों का आरोप पुष्ट हो गया।

Tags:

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)