सेल्स टैक्स की टीम पर चढ़ाया ट्रक, सिपाही की मौत, छः घायल

Youth India Times
By -
0

वाणिज्यकर के संयुक्त आयुक्त मनोज त्रिपाठी सचल दल टीम के साथ कर रहे थे चेकिंग
मथुरा। वाणिज्यकर विभाग की चेकिंग के दौरान एक ट्रक चालक ने टीम के ऊपर ट्रक चढ़ा दिया। इस हादसे में एक सिपाही की मौत हो गई। वहीं छह लोग घायल हुए हैं। हादसा मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन 60 के पास हुआ है। बताया गया है कि वाणिज्यकर के संयुक्त आयुक्त मनोज त्रिपाठी सचल दल टीम के साथ चेकिंग कर रहे थे।
बुधवार देर रात आगरा से नोएडा की तरफ टीम मौजूद थी। इस दौरान एक ट्रक चालक ने ट्रक चढ़ा दिया। इस हादसे में सचल दल के सिपाही किशोर कुमार शुक्ला (33) पुत्र महेश कुमार शुक्ला निवासी कानपुर की मौत हो गई। जबकि संयुक्त आयुक्त, सहायक आयुक्त विनय गुप्ता, वीरेंद्र, चालक विजय कुमार यादव, चपरासी विनोद कुमार और अनिल रावत घायल हो गए। 
हादसे की सूचना पर पहुंची नौहझील पुलिस ने शव कब्जे में लिया और घायलों को नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया। चालक ट्रक को छोड़कर भाग गया है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में कर लिया है और उसके मालिक व ड्राइवर के बारे में जानकारी ली जा रही है। इस घटना के बाद एसपी देहात, श्रीश्चंद ने बताया कि हादसे में एक सिपाही की मौत हुई है, जबकि छह लोग घायल हुए हैं। वाणिज्यकर के सचल दल पर चेकिंग करते हुए ट्रक चढ़ाया गया है। मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)