युवक ने पत्नी को घर में बंदकर लगाई आग

Youth India Times
By -
0
लपटों से घिरी महिला पति से जाकर लिपटी, दोनों झुलसे

कानपुर। जिले के घाटमपुर में पति-पत्नी में कहासुनी हो गई. इसके बाद गुस्साए पति ने महिला को कमरे में बंद कर आग लगा दी. चीख सुनकर मां को बचाने आए बच्चों को भी पीटा. किसी तरह महिला कमरे से बाहर आ गई. वह आग की लपटों में घिरी थी. वह पति से जाकर लिपट गई. घटना के बाद से पति-पत्नी दोनों गंभीर रूप से झुलस गए. पुलिस ने दोनों को घाटमपुर सीएचसी में भर्ती कराया. यहां से उन्हें हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया.
एसीपी घाटमपुर रंजीत कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के रायपुर गांव में प्रवीण कुमार उर्फ राजू मजदूरी करके परिवार का भरण-पोषण करता है. उसकी शादी करीब 12 वर्ष पहले चुन्नी के साथ हुई थी. परिवार में 10 वर्ष का एक बेटा और दो छोटी बेटियां हैं.
बुधवार की दोपहर 3 बजे प्रवीण की किसी बात को लेकर चुन्नी से कहासुनी हो गई. गुस्से में आकर प्रवीण ने घर में रखे फुहान (कूड़े जैसा ढेर) में आग लगा दी. कमरे में चुन्नी भी थी. इसके बाद पति ने बाहर से दरवाजा बंद कर लिया. मां की चीख सुनकर बच्चे बचाने के लिए पहुंचे तो पिता ने उन्हें भी जमकर पीटा. इस बीच चुन्नी किसी तरह बाहर निकल आई. वह आग की लपटों से घिरी थी. वह उसी हालत में पति से लिपट गई. इससे महिला के अलावा पति भी झुलस गया.
चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को घाटमपुर सीएचसी में भर्ती कराया. यहां से दोनों को हैलट अस्पताल भेज दिया गया. यहां से चुन्नी की हालत ज्यादा गंभीर होने पर उसे लखनऊ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. घाटमपुर एसीपी ने बताया कि महिला के पिता रतिराम की तहरीर पति राजू प्रजापति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)