युवतियों ने लगाए फलस्तीन के समर्थन में नारे

Youth India Times
By -
0

पुलिस पर ईंट लेकर हुईं हमलावर

अलीगढ़। अलीगढ़ शहर कोतवाली क्षेत्र के अतिसंवेदनशील सर्राफा बाजार व फूल चौराहे में गुरुवार को नशे में धुत होकर दो युवतियों ने हाइवोल्टेज ड्रामा किया। विशेष समुदाय की दोनों युवतियों ने धार्मिक व फलस्तीन के समर्थन में नारेबाजी की। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर मेडिकल परीक्षण कराया। मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। बताया जा रहा है कि दो युवतियों दोपहर बाद सर्राफा बाजार पहुंचीं। दोनों पहले कुछ देर तक बाजार में घूमती रहीं। उसके बाद धार्मिक नारेबाजी शुरू कर दी । धर्म विशेष के लोगों को अपशब्द कहकर अपमानित करने लगीं। सूचना मिलते ही चौकी इंचार्ज नितिन राठी मौके पर पहुंचे और दोनों युवतियों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी।
देखते ही देखते उन्होंने अपना हंगामा और तेज कर दिया। चौकी इंचार्ज से भी अपशब्द बोलते हुए धमकाने लगी। इस पर महिला पुलिस का मौके पर बुला लिया गया। बाद में महिला पुलिस की मदद से दोनों युवतियों को थाने ले जाया गया। वहां से पुलिस उनको मेडिकल परीक्षण के लिए ले जाने लगी तो युवतियों ने हाथ में ईंट उठा ली।
दोनों युवतियां पुलिस पर कई बार हमलावर हो गईं। एक बार तो ईंट उठाकर पुलिसकर्मियों पर मारने का प्रयास किया। इतना ही नहीं चौकी इंचार्ज को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी तक दे डाली। इस ड्रामे में शामिल एक युवती एएमयू की छात्रा बतायी जा रही है। इसको लेकर पुलिस ने एएमयू से संपर्क साधा है। एएमयू की ओर से रात तक स्पष्ट नहीं किया गया कि युवती एएमयू छात्रा है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)