शर्मनाक: टीचर ने 10वीं के छात्रा के उतरवाये कपड़े

Youth India Times
By -
0
वीडियो बनाकर की 50 हजार रूपये की मांग
फतेहपुर। फतेहपुर जिले में हाईस्कूल की नाबालिग छात्रा के साथ गलत काम करने वाले शिक्षक के खिलाफ मंगलवार रात करीब 12 बजे मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा है। उधर, पुलिस शिक्षक की तलाश में दबिश दे रही है। गाजीपुर थाना क्षेत्र के एक इंटर कालेज में पढ़ने वाली कक्षा 10 की छात्रा (14) को कॉलेज में पढ़ाने वाले शिक्षक पंकज सिंह हवस का शिकार बनाता रहा है। शिक्षक ने कई बार छात्रा के साथ कॉलेज और कोचिंग में घिनौनी हरकत की थी। शिक्षक की दहशत में छात्रा ने स्कूल, कोचिंग जाना बंद कर दिया। परिजनों को इस बात का पता लगा। मामले की पिता ने मंगलवार शाम थाने में तहरीर दी थी। पुलिस ने मोहनपुर गांव निवासी शिक्षक पंकज सिंह के खिलाफ पॉक्सो, दुष्कर्म, गाली गलौज और एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। मामले की जांच सीओ परशुराम त्रिपाठी को मिली है।
सीओ ने बताया कि शिक्षक की तलाश में दबिश दी जा रही है। मेडिकल परीक्षण के बाद महिला पुलिस पीड़िता के बयान दर्ज करेगी। इसके बाद कोर्ट में बयान दर्ज कराए जाएंगे। गुरु और छात्र के रिश्ते को कलंकित करने वाले शिक्षक पिछले तीन माह से अपनी घृणित इच्छाओं की पूर्ति के लिए छात्रा का उत्पीड़न करता रहा है। कोचिंग में सारे बच्चों को छुट्टी के बाद घर जाने देता था। बहाने से छात्रा को रोक लेता था। वह छात्रा के कपड़े उतराकर वीडियो और फोटो बनाता था। वीडियो वायरल की धमकी देकर छात्रा से गंदा काम करता था। घटना का पता लगने पर छात्रा के पिता को भी धमकाया है। कक्षा 10वीं की छात्रा (14) का शिक्षक ने अश्लील वीडियो बना लिया था। शिक्षक वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए महीनों तक छात्रा का शोषण करता रहा। पुलिस छात्रा के बयान और परीक्षण के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।
घटना से आहत छात्रा ने कुछ दिनों पहले स्कूल-कोचिंग जाना छोड़ दिया। कुछ गलत होने की आशंका पर परिजनों ने जब बेटी से पूछताछ की, तो उसने सारी आपबीती सुनाई। बताया कि कॉलेज का अध्यापक उसे कमरे में बंदकर जबदस्ती कपड़े उतराकर उसके वीडियो और फोटो बनाता था। वायरल करने का भय दिखाकर आए दिन गंदा काम करता रहा। शिक्षक कोचिंग में भी उसके साथ छेड़खानी और अश्लील हरकत करता था। पीड़ित पिता ने 16 नवंबर को अध्यापक से मिलकर विरोध किया, तो उसने वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए 50 हजार रुपये की मांग भी की। छात्रा के साथ अध्यापक के अश्लील हरकत करने का वीडियो कुछ दिन पहले वायरल हो चुका है। कोचिंग से सारे बच्चों के जाने के बाद अकेली छात्रा के साथ अध्यापक अश्लील हरकत करते हुए दिख रहा है। संवाद न्यूज एजेंसी वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करती है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)