आजमगढ़: पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश को लगी गोली

Youth India Times
By -
0
अवैध असलहा व लैब से चोरी के कीमती मशीन बरामद


आजमगढ़। देवगांव पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 25000 के इनामिया अन्तरजनपदीय गैंगेस्टर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। बदमाश के पैर मेें गोली लगी है। उसके पास से अवैध असलहा व लैब से चोरी के कीमती मशीन बरामद किया गया है।
मुखबिर से देवगांव प्र0नि0 अनिल सिंह को सूचना मिली कि 25000 रूपये का इनामिया बदमाश जो गैंगेस्टर व चोरी के मुकदमे में वांछित भी है, वह चोरी का सामान लेकर मेहनजापुर बेचने जाने हेतु हाईवे से चेवार पूरब होते हुए निहोरगंज की तरफ जा रहा है जिसके पास असलहा भी है। पुलिस उक्त बदमाश का चेवार चड़िया पुलिया पर इन्तजार करने लगी। कुछ देर बाद सामने से आ रहे मोटरसाइकिल सवार को रोकने का प्रयास किया गया तो मोटरसाइकिल सवार उमरी की तरफ मुड़ कर भागने के दौरान फिसलकर गिर पड़ा। पुलिस को सामने देख उक्त बदमाश ने कट्टा निकालकर पुलिस पर अन्धाधुन्ध फायर कर दिया। जवाबी कार्रवाई में बदमाश के बायें पैर में गोली लग गयी। पुलिस ने बदमाश को 08.30 बजे पकड़ लिया। बदमाश की पहचान सुनील पुत्र राजेन्द्र निवासी लेबरूआ थाना चन्दवक जनपद जौनपुर के रूप में हुयी। उसके पास से तमंचा, कारतूस, चोरी का बायोकेमिकल मशीन कीमत करीब 1.5 लाख रूपया व 1 मोटर साइकिल और 1 मोबाइल बरामद हुआ।
पूछताछ में घायल बदमाश ने बताया कि मैंने अपने गैंग के साथ मिलकर विभिन्न स्थानों पर दर्जनों चोरियां की है। थाना बरदह द्वारा मेरे घर की कुर्की की गयी थी जिसके बाद में फरार चल रहा था। 4-5 सितम्बर की रात जिवली थाना बरदह में प्राथमिक विद्यालय में चोरी की थी जिसमें इन्वर्टर व अन्य सामान चोरी किया था। 9 सितम्बर की रात तरफकाजी में एक पैथोलाजी में चोरी किये। चोरी से मिले सामान को मैंने नरायनपुर नेवादा में किराये का मकान लेकर उसी में छुपा कर रखा था तथा धीरे-धीरे उसमें से सामान निकालकर बेचते रहता था और मिले पैसे का आपस में बंटवारा कर लेते हैं। दो सहयोगियों की गिरफ्तारी पर पुलिस द्वारा उनकी निशानदेही पर अन्य सामान की बरामदगी की गयी थी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)