आजमगढ़: रेलगाड़ी में चोरी करने वाले दो गिरफ्तार

Youth India Times
By -
0
कब्जे से 40 हजार रुपए व जेवरात बरामद
रिपोर्ट-वेद प्रकाश सिंह ‘लल्ला’
आजमगढ़। रक्षाबंधन के अवसर पर यात्रियों की सुरक्षा के बाबत बुधवार को राजकीय रेलवे पुलिस द्वारा आजमगढ़ रेलवे स्टेशन पर संदिग्ध लोगों की तलाश में चलाए गए चेकिंग अभियान के दौरान ट्रेनों में यात्रियों के सामान उड़ाने वाले गिरोह के दो सदस्यों की गिरफ्तारी कर उनके कब्जे से 40 हजार रुपए व चोरी के जेवर बरामद किए हैं।
रेलवे अनुभाग गोरखपुर के पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर रक्षाबंधन के मौके पर रेल यात्रा करने वालों की सुरक्षा के लिए चलाए गए चेकिंग अभियान में स्थानीय राजकीय रेलवे थाना प्रभारी प्रमोद कुमार शुक्ल के नेतृत्व में बुधवार को रेल यात्रियों के मेहनत की कमाई लूटने वाले गिरोह के दो सदस्य पुलिस के हत्थे चढ़ गए। उनके कब्जे से रेलवे पुलिस ने 40 हजार रुपए एवं चोरी के जेवर बरामद किया है।
रेलवे थाना प्रभारी प्रमोद कुमार शुक्ल को जरिये मुखबीर सूचना मिली की कुछ व्यक्ति रेलवे स्टेशन के प्लेट फार्म नंबर एक के पूर्वी छोर पर आपस मे गहने बेचने व खरिदने की बात कर रहे हैं। उक्त सूचना पाकर सक्रिय हुई पुलिस ने बताए गए स्थान पर छापेमारी कर वहां मौजूद दो युवकों को काबू में कर लिया। तलाशी के दौरान उनके कब्जे से पुलिस ने 40 हजार रुपए, एक -एक जोड़ी झुमके व अंगूठी बरामद किया। पकड़े गए अभियुक्तों में जवाहिर एवं कृष्णकांत दोनों मुबारकपुर थाना क्षेत्र के गजहड़ा गांव के निवासी हैं। गिरफ्तारी के दौरान मौके से भागने में सफल रहे गजहड़ा गांव निवासी मलिक एवं विक्की की तलाश में पुलिस जुटी है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)