आजमगढ़: चिल्ड्रेन गर्ल्स स्कूल को सील करने की मांग

Youth India Times
By -
0
छात्रा श्रेया तिवारी की हत्या से छात्रों व सामाजिक संगठनों में उबाल
सड़क पर उतरे छात्रों ने किया प्रदर्शन, जिलाधिकारी से मिले, जस्टिस फार श्रेया की भरी हुंकार
आजमगढ़। जनपद के हरवंशपुर स्थित चिल्ड्रेन गर्ल्स कालेज परिसर में 11वीं की छात्रा श्रेया तिवारी की हत्या से छात्रों व सामाजिक संगठनों में उबाल व्याप्त है। छात्रों का झुंड स्कूल प्रशासन के खिलाफ लामबंद हो गया है। बुधवार को सड़क पर उतर कर प्रदर्शन करने के साथ ही स्कूल को सील कराने व नामजद शिक्षक व प्रधानाचार्य के गिरफ्तारी की मांग छात्रों ने किया।
छात्रा को न्याय दिलाने के क्रम में परिवर्तन सेवा संस्थान, अभिभावक महासंघ,आजाद भगत सिंह संस्थान, लायंश हेल्प कमेटी,पूर्वांचल छात्र एकता संघ, शिब्ली नेशनल कालेज एवं डीएवी पीजी कालेज के छात्र नेताओं के बैनर तले एक प्रतिनिधिमंडल जिलाधिकारी से मिला और जस्टिस फार श्रेया की हुंकार भरी। इसके बाद शाम को एक कैंडिल मार्च बेटी श्रेया को इसांफ दिलाने के लिए निकाली गई। जो शहर क्षेत्र के विभिन्न मार्गाे से होते हुए कुंवर सिंह उद्यान में पहुंचकर समाप्त हुई जिसमे दो मिनट का मौन रखकर गतात्मा की शांति के लिए प्रार्थना किया गया वहीं दोषियों के खिलाफ कार्यवाही और दंडात्मक कार्यवाही कराए जाने को लेकर संकल्प लिया गया।
गांधीगिरी टीम के सचिव विवेक पाण्डेय , पूर्वांचल छात्र एकता संघ के शारिक खान आज़मी, अभिभावक महासंघ के युधिष्ठिर दुबे ने कहाकि ऐसी घटना से पूरा जनपद शर्मसार है। जनपद के सभी अभिभावकों संघ आम जनों के अंदर आक्रोश के साथ श्रेया की घटना पर दुख है। बताया गया कि जिलाधिकारी ने समाजसेवी संगठन गांधीगिरी टीम, पूर्वांचल छात्र एकता संघ, अभिभावक महासंघ और शिब्ली, डीएवी छात्र नेताओं को निष्पक्ष जांच और एसआईटी गठित कर कार्यवाही कराए जाने का आश्वासन दिया गया।
इस अवसर पर विवेक पाण्डेय, युधिष्ठिर दुबे, हरिवंश मिश्र, शारिक खान आज़मी, श्रेयांश सिंह, मोनू विश्वकर्मा, विवेक राय, नीरज सिंह, तरुण यादव सुल्तान, आमिर खान आज़मी, संजय निषाद, आबिद खान, अरसलान खान, अनुराग सिंघानिया, स्पर्श सिंह आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)