आजमगढ़: मारपीट के मामले में पुलिस ने घर में की तोड़फोड़

Youth India Times
By -
0
पुलिस की दबंगई का वीडियो हुआ वायरल
आजमगढ़। पुलिस की दबंगई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ पुलिसकर्मी एक व्यक्ति के घर पर चढ़ कर दरवाजा पैर से मार कर तोड़ रहे हैं। मामला मुबारकपुर थाना क्षेत्र के पुरानी बस्ती मुहल्ले का है। गृहस्वामी मो. नाजिम ने घटना के बाबत एसपी से लेकर प्रदेश स्तरीय अधिकारियों तक शिकायती पत्रक भेज कर न्याय की गुहार लगाई है।
पत्र में पीड़ित ने बताया कि 27 जुलाई को उसके पुत्र मो. जैद का पड़ोस के मो. जाहिद से किसी बात को लेकर मारपीट व कहासुनी हो गई थी। जिस पर जाहिद के पिता ने उनके खिलाफ थाने पर शिकायत कर दी। आरोप लगाया कि रात लगभग ढाई बजे एसओ राजेश कुमार व चौकी प्रभारी अजीत कुमार चौधरी मय फोर्स उनके घर पहुंचे और दरवाजे पर लात मारकर उसे तोड़ डाला।
घर में घुस कर भी पुलिस कर्मियों ने तोड़फोड़ की। बच्चों व महिलाओं को थप्पड़ मारा और महिलाओं से छेड़खानी की। बक्से का ताला तोड़ कर 50 हजार नकदी लेकर लेकर चले गए। अगले दिन 28 जुलाई को उसके व परिवार के अन्य लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा भी पंजीकृत कर लिया। इसके बाद अन्य तरह के फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दी जा रही है। सीओ सदर गोपाल स्वरूप बाजपेई ने कहा कि ऐसा कोई मामला सामने नहीं आया है। वायरल वीडियो व शिकायत सामने आने पर जांच करा कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)