आजमगढ़: बदमाशों ने पूर्व बीडीसी को सिर में मारी गोली

Youth India Times
By -
0
बाइक पर लिफ्ट लेने के बाद दिया घटना को अंजाम
आजमगढ़। आजमगढ़ में पवई थाना के खैरूद्दीनपुर गांव निवासी व पूर्व बीडीसी को बृहस्पतिवार की रात अज्ञात युवक ने गोली मार दिया। पूर्व बीडीसी के सिर में गोली लगी है। उसे शाहगंज अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख रेफर कर दिया। उसे जौनुपर जिला मुख्यालय स्थित प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना से ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया है।
खैरूद्दीनपुर गांव निवासी संदीप यादव (35) गांव का पूर्व बीडीसी था। वर्तमान में वह गांव से 500 मीटर की दूरी पर स्थित खैरूद्दीनपुर बाजार में अपनी दुकान कर रखा है। रोज की भांति गुरुवार की रात भी वह अपनी दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहा था। रास्ते में एक व्यक्ति उसे मिला और साथ ले चलने को कहा। जिस पर संदीप ने उसे बाइक पर पीछे बैठा लिया। अभी दोनों रास्ते में एक सुनसान स्थान पर पहुंचे थे कि लिफ्ट लेकर पीछे बैठे व्यक्ति ने संदीप से बाइक रोकने को कहा। संदीप ने जैसे ही बाइक रोकी उक्त युवक उसकी बाइक से उतर गया और अपने पास रखे तमंचे से उसके सिर के पिछले हिस्से में गोली मार कर फरार हो गया।
संदीप लहुलुहान होकर मौके पर ही गिर पड़ा। गोली चलने की आवाज पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो संदीप को लहुलुहान देख परिजनों को सूचना दिया। परिजन उसे तत्काल इलाज के लिए शाहगंज स्थित अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख हॉयर सेंटर रेफर कर दिया। जिस पर परिजन जौनपुर जिला मुख्यालय स्थित प्राइवेट अस्पताल में उसे भर्ती कराए है। घटना से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया है और लोग घटना को लेकर आक्रोशित है। सूचना पर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)