आजमगढ़ : क्राइम ब्रांच का बताकर युवक को फिल्मी अंदाज में उठा ले गई ATS, मचा हड़कंप

Youth India Times
By -
0

शुक्रवार की सुबह लगभग 8 बजे टाटा सुमो गाड़ी से पहुंचे थे मुबारकपुर
आजमगढ़। आजमगढ़ में एक बार फिर एटीएस आ धमकी। मुबारकपुर का कौड़िया गांव से टीम ने फिल्मी अंदाज में एक युवक को उठा लिया। फिर लोगों को क्राइम ब्रांच से होने की बात कहते हुए युवक को थाने ले जाने की बात कहते हुए गांव से निकल लिए। थाने पर पूछने पर ऐसी की जानकारी से पुलिस ने इंकार किया। इसके बाद से कस्बे में हड़कंप मच गया।
मुबारकपुर थाना क्षेत्र के कौड़िया गांव में शुक्रवार की सुबह लगभग 8 बजे एक टाटा सुमो गाड़ी पहुची। गांव के बाहर रास्ते पर गाड़ी खड़ी करके उसमे सवार लोग गॉव में स्थित एक चाय के दुकान पर पहुंचे और पेंटर के बारे में पूछा। उन्होंने कहा कि हमें कुछ पेंट कराना है उसे बुलवा दो। ग्रामीणों ने पेंटर नईमुर्रहमान पुत्र स्व. अयाज को मौके पर बुलवाया। इसके बाद सूमो सवार लोग उसे पैदल ही लेकर बात करते हुए गाड़ी तक आये, फिर उसे जबरन गाड़ी में बैठने लगे।
ये देख कर कुछ ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो सादी वर्दी में आये लोगों ने खुद को क्राइम ब्रांच का बताते हुए कहा कि पेंटर को थाने ले जा रहे है। इसके बाद जब थाने से संपर्क किया गया तो थानेदार राजेश कुमार की ऐसी किसी जानकारी से इंकार किया। फिर क्या था पर क्षेत्र में एटीएस के धमक की चर्चा आम हो गई। युवक को उठाने के बाद से गांव ही नही पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। ऐसे ही लगभग एक वर्ष पूर्व महमूदपुरा अमिलो से एटीएस ने सबाउद्दीन को उसके घर से उठा लिया था। फिलहाल जिम्मेदार मौन साधे हुए है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)