नपा कार्यालय में महिला कर्मचारी से अश्लीलता

Youth India Times
By -
0

वीडियो वायरल होने पर बाबू हुआ गिरफ्तार
शाहजहांपुर। शाहजहांपुर के नगर पालिका कार्यालय में महिला कमर्चारी के साथ अश्लीलता करने वाले लेखाकार (बाबू) को गिरफ्तार कर लिया गया है। शुक्रवार को महिला से अश्लील हरकते करते हुए बाबू सीसीटीवी में कैद हो गया था। इसके बाद फुटेज तेजी से वायरल हुआ। पुलिस ने बताया कि घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद कार्रवाई की गई है।
अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजीव बाजपेई ने शनिवार को बताया कि जलालाबाद थाना क्षेत्र में स्थित नगर पालिका कार्यालय का एक वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जलालाबाद पुलिस ने मामले पर स्वतः संज्ञान लेते हुए आरोपी गफ्फार के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि बाद में उसे थाने से ही जमानत दे दी गई।
वायरल वीडियो नगरपालिका कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे का बताया जा रहा है। इस वीडियो में आरोपी को कार्यालय परिसर में एक महिला सहकर्मी के साथ कई बार अलग-अलग स्थानों पर अश्लील में हरकतें करते हुए देखा जा सकता है। जलालाबाद नगर पालिका के अध्यक्ष शकील अहमद खान ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही आरोपी और पीड़ित महिला कर्मचारी को नोटिस जारी करके दोनों से वीडियो के संबंध में स्पष्टीकरण मांगा गया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)