आजमगढ़ : अतरौलिया थाने पहुंचे डीआईजी और एसपी

Youth India Times
By -
0

उपस्थित लोगों से संवाद कर पुलिसिंग को लेकर मांगें सुझाव
थाना क्षेत्र के बढ़या बाजार में पुलिस चौकी की स्थापना 
का दिया आश्वासन

रिपोर्ट-शिव शंकर
आजमगढ़। डीआईजी परिक्षेत्र आजमगढ़ अखिलेश कुमार तथा पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य द्वारा सुबह 8ः00 बजे अतरौलिया थाना का वार्षिक निरीक्षण किया गया। अधिकारियों के पहुंचते ही स्थानीय पुलिस द्वारा उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर देकर स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने थाने की शिकायत रजिस्टर, पंजीकृत मुकदमा, मालखाने का रखरखाव तथा विचाराधीन मुकदमा व गिरफ्तारी की जानकारी ली तथा थाना परिसर का भी मुआयना किए।

डीआईजी द्वारा थाने पर उपस्थित लोगों से संवाद भी किया गया तथा लोगों को पुलिसिंग को लेकर सुझाव भी मांगे। इस दौरान नीरज तिवारी द्वारा वर्षों से लंबित बढ़या बाजार में पुलिस चौकी की स्थापना की मांग दोहराई जिसे उन्होंने गंभीरता से लेते हुए पुलिस चौकी स्थापना का आश्वासन दिया, साथ ही अतरौलिया मुख्य चौराहे से थाने तक जाने वाले मार्गों पर हुए अतिक्रमण पर गंभीरता से लेते हुए अतिक्रमण हटाकर सड़क चौड़ी करने के लिए पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य से जिलाधिकारी से बात करने को कहा। अतरौलिया मुख्य चौराहे पर पुलिस पिकेट लगाने का निर्देश दिए। डीआईजी अखिलेश कुमार ने बताया कि थाने के वार्षिक निरीक्षण में व्यवस्थाएं चाक-चौबंद मिली। पुलिस कार्यप्रणाली तथा थाने की साफ-सफाई भी अच्छी रही।
पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने कहा कि वार्षिक निरीक्षण के माध्यम से क्षेत्र की जनता से रूबरू होने का अवसर मिला, लोगों का सुझाव मांगा गया, उसी के अनुसार पुलिस कार्यप्रणाली में बदलाव किया जाएगा। इस मौके पर मुख्य रूप से आईपीएस अमरेंद्र प्रताप सिंह, 
पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अरुण कुमार दीक्षित, क्षेत्राधिकारी सिद्धार्थ तोमर के अलावा रमाकांत मिश्र, जितेंद्र सिंह गुड्डू, नीरज तिवारी, अखंड प्रताप सिंह, दिनेश मद्धेशिया, राजाराम सिंह, राणा सिंह, प्रदीप शुक्ला, अभिषेक सिंह सोनू, नीरज मिश्रा सहित तमाम लोग थे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)