सभासद के चुनाव में वर्चस्व की जंग

Youth India Times
By -
0

लाठियां भांजी और गोलियां चलीं, छ: घायल
बरेली। नगर पालिका परिषद फरीदपुर के वार्ड नंबर सात से सभासद का चुनाव लड़ रहे फरहत नाज के पति ताजुद्दीन गुट व उसी वार्ड से सभासद लड़ रहे शिवली के पति में वोट मांगने को लेकर झगड़ा हो गया। दोनों पक्षों में गाली गलौज व मारपीट होने लगी। इसी बीच ताजुद्दीन के भाई और समर्थक असलहे ले आए और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी जिसमें 3 लोग गोली लगने से घायल हो गए, वहीं 3 लोग लाठी डंडों से बुरी तरह घायल हो गए।
फरीदपुर नगर के मोहल्ला ऊंचा वार्ड नंबर 7 से ताजुद्दीन की पत्नी व मोहल्ले के ही सफीक की पत्नी सभासद का चुनाव लड़ रही है। आरोप है कि ताजुद्दीन पाउच के भाई और समर्थक गुंडे किस्म के हैं। सफीक की पत्नी शिवली के चुनाव लड़ने से नाराज थे। ताजुद्दीन 52 के समर्थक चाहते थे कि शहीद की पत्नी उनके सामने सभासद का चुनाव ना लड़े। आरोप है कि जब भी सफीक के समर्थक मोहल्ले में वोट मांगने जाते थे तो ताजुद्दीन बा उनके समर्थक उन्हें वोट मांगने रोकने के लिए उनके आगे जाकर खड़े हो जाते हैं या फिर जिस घर में बाय वोट मांगने जाते तो उस घर में वह आगे से पहुंच जाते और उन्हें वोट मांगने नहीं देते थे। दोनों के बीच कई दिन से यह मामला चल रहा था और झगड़े की आग सुलग रही थी। मंगलवार रात करीब 10:00 बजे शिवली के पति सफीक व उनके समर्थक मोहल्ले में वोट मांगने के लिए निकले तभी ताजुद्दीन के समर्थकों ने आगे से उन्हें रोक लिया इससे दोनों में कहासुनी होने लगी और गाली गलौज हो गया इसी दौरान दोनों के समर्थक आपस में भिड़ गए और मारपीट शुरू हो गई इतने पर ताजुद्दीन के भाइयों ने असला निकालिए और अंधाधुन गोली चलाना शुरु कर दी जिसमें 3 लोगों को गोली लग गई और 3 लोग लाठी डंडों से बुरी तरह घायल हो गए।
सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच गई पुलिस के सायरन की आवाज सुनते ही हो रहे झगड़े के बीच भगदड़ मच गई और आरोपी झगड़ा छोड़ भाग खड़े हुए। पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है जहां उनका उपचार चल रहा है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)