बहन के इश्क में खुद को गोली मारी

Youth India Times
By -
0


घर के सामने पहुंचा, तमंचा निकाला, कर लिया शूट
आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा के एक सिरफिरे ने मौसी की बेटी के इश्क में खुद को तमंचे से गोली मार ली। वह मथुरा जिले के नौहझील कस्बा अपनी मौसी के घर के बाहर सुसाइड किया। पुलिस ने गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। बाद में उसे आगरा के एसएन हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने तमंचा रखने के मामले में केस दर्ज कराया है। सिरफिरे पर आगरा जिले में पहले ही हत्या आदि के छह मामले दर्ज हैं।

शमसाबाद थाना क्षेत्र के धर्मजीत गढ़ी निवासी हरेंद्र नट अपनी मौसी के घर पहुंचा। शनिवार को उसने घर के बाहर कंधे से नीचे गोली मारकर जान देने की कोशिश की। खून से लथपथ युवक को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। थाना प्रभारी अरुण कुमार ने बताया कि हरेंद्र नट सिरफिरा और अपराधी प्रवृत्ति का है।

बताया कि दूसरी मौसी की बेटी से इसके संबंध रहे हैं। वह पांच महीने इसके साथ रही। पिछले डेढ़ महीने पहले अपने गांव लौट आई। तीन दिन पहले कस्बा नौहझील मौसी के घर आई थी। हरेंद्र को यह पता चला तो वह मौसी के घर पहुंच गया। वहां दूसरी मौसी की बेटी से मिलने की जिद करने लगा। बात नहीं बनने पर उसने तमंचे से गोली मारकर जान देने की कोशिश की।

बताया कि हरेंद्र पर आगरा जिले के थाना शमसाबाद और फतेहाबाद में हत्या आदि के करीब छह मामले दर्ज हैं। तमंचा बरामदगी पर थाना नौहझील के एसआई विनोद यादव ने अब केस दर्ज कराया है। युवक के मौसेरे भाई हरेंद्र के खुद को गोली मारने की तहरीर दी है। हरेंद्र आगरा से वांछित चल रहा है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हरेंद्र कस्बा नौहझील में तीन-चार दिन से तमंचा लगाकर घूम रहा था। कुछ युवकों ने उसे तमंचा न रखने की सलाह भी दी थी। मौसेरे भाई ने हरेंद्र के तमंचा लेकर घूमने की सूचना 112 नंबर पुलिस को दी। मगर पुलिस ने इसे तत्परता से नहीं लिया, जिससे यह घटना हुई।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)