यूपी के इस सपा कार्यालय को खाली कराने की मांग उठी

Youth India Times
By -
0

भाजपा विधायक ने लिखा CM योगी को पत्र
रामपुर। सपा के राष्ट्रीय महासचिव मोहम्मद आजम खां के मोहम्मद अली जौहर ट्रस्ट से जौहर शोध संस्थान का भवन छिनने के बाद अब रामपुर के समाजवादी पार्टी के कार्यालय को खाली कराने की मांग उठी है। भाजपा विधायक आकाश सक्सेना ने मुख्यमंत्री और डीएम से शिकायत की है कि जिस कार्यालय में समाजवादी पार्टी का कार्यालय चल रहा है, उसका इस्तेमाल लीज के नियमों के विपरीत हो रहा है। अत: उसे खाली कराया जाए।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखे पत्र में शहर विधायक आकाश सक्सेना का आरोप है कि जुलाई 2012 में सपा सरकार थी। उस वक्त तोपखाना रोड स्थित करोड़ों की इमारत को महज सौ रुपये के सालाना पट्टे पर तीस साल के लिए आजम खां को दे दिया गया। लीज की शर्त थी कि इसमें जौहर ट्रस्ट के कार्य होंगे, जबकि, वर्तमान में इस भवन में सपा का कार्यालय बना हुआ है, जहां से आजम खां अपने सियासी काम निपटाते हैं।
वहीं, इस भवन में आजम खां के जौहर ट्रस्ट द्वारा संचालित निजी स्कूल आरपीएस भी संचालित है। ऐसे में लीज की शर्तों का उल्लंघन किया जा रहा है। अत: शर्तों के उल्लंघन में इस भवन की लीज निरस्त कर इस पर प्रशासन अपना कब्जा ले और भवन से पूर्व की भांति सरकारी स्कूल और अन्य सरकारी कार्य संचालित किए जाएं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)