बिरयानी में लेग पीस न मिलने पर बवाल

Youth India Times
By -
0

दुकान मालिक और सिपाहियों में जमकर मारपीट
दुकानदार का आरोप- रोज खाते हैं फ्री में बिरयानी
बाराबंकी। लेग पीस न देना बाराबंकी में एक बिरयानी वाले को काफी भारी पड़ गया। दुकान के मालिक का आरोप है कि पुलिस के कुछ सिपाही रोज दुकान पर आकर फ्री में बिरयानी खाते थे। यह सिपाही कभी भी पैसे नहीं देते थे। बुधवार शाम को इन सिपाहियों ने बिरयानी में लेग पीस न मिलने पर बवाल कर दिया। हम सभी को पहले दुकान पर मारा। फिर उसके बाद पुलिस लाइन में भी जमकर पिटाई की।
वहीं दूसरी तरफ मारपीट का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें यह भी दिख रहा है कि बिरयानी की दुकान वाला एक सिपाही को मार रहा है। ऐसे में दोनों पक्ष एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगा रहे हैं, लेकिन यह साफ नहीं हो सका है कि बवाल के शुरुआत किसने की।
घटना नगर कोतवाली क्षेत्र के पटेल तिराहे पर स्थित एक बिरयानी की दुकान की है। जहां दुकान मालिक और पुलिस के सिपाहियों के बीच बवाल हो गया। दुकान वालों का आरोप है कि कुछ पुलिस वाले रोज आकर फ्री में बिरयानी खाते थे। यह लोग मांगने पर भी कभी पैसे नहीं देते थे। दो दिन पहले भी यहां इन पुलिस वालों ने बवाल किया था। बीते दिन भी पुलिस कॉन्सटेबल आए और बिरयानी में लेग पीस को लेकर बवाल करने लगे। दुकान वालों का आरोप है तीन सिपाहियों ने उनके साथ मारपीट भी की।
हालांकि पहले मारपीट किसने शुरू की, यह वीडियो में स्पष्ट नहीं हो रहा है। लेकिन वीडियो में बिरयानी की दुकान वाले और सादी वर्दी में पुलिस के सिपाही एक दूसरे से उलझते दिखाई पड़ रहे हैं। दुकान के मालिक का आरोप है कि, मारपीट में बीच-बचाव करने भी जो लोग आए उनको भी पुलिसकर्मियों ने जमकर मारा है।
दुकानदार ने बताया कि बिरयानी को लेकर झगड़ा हुआ है। कुछ पुलिस वाले बिरयानी लेने आए थे। बिरयानी में लेग पीस नहीं था। इस पर वह लोग गाली देने लगे। गाली देने के बाद वहां पर हमारा एक ग्राहक भी था। उससे भी कहने लगे कि पैसे मत देना इन लोगों को , ये लोग बिरयानी अच्छी नहीं देते हैं। ये लोग सादी वर्दी में थे। हमारे भाई साहब अकेले थे। ये लोग चार-पांच लोग थे। इसलिए उन लोगों ने मेरे भाई साहब को चाटा मार दिया। ये लोग जब भी आते थे, बिरयानी खा लेते थे। लेकिन पैसे कभी नहीं देते थे। आज लेग पीस को लेकर बवाल हो गया है। उन लोगो का हम नाम नहीं जानते हैं। चेहरे से पहचनाते हैं ।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)