सपा नेता का बार और रेस्टोरेंट किया गया सील

Youth India Times
By -
0


सपा नेता ने साजिशन कार्रवाई का लगाया आरोप
वाराणसी। वीडीए ने बुधवार को शिवपुर- तरना स्थित आद्रिका रेजीडेंसी, बैंक्वेट रेस्टोरेंट एंड बार सील कर दिया है। यह अधिष्ठान सपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष ओपी सिंह का है। कार्रवाई की जानकारी मिलते बनारस बार अध्यक्ष राम प्रवेश सिंह के नेतृत्व पहुंचे अधिवक्ताओं ने नाराजगी जताई। लेकिन अफसरों ने उच्चाधिकारियों का हवाला उन्हें लौटा दिया। उधर, सपा नेता ने कहा कि यह कार्रवाई साजिशन कराई गई है।
प्राधिकरण उपाध्यक्ष अभिषेक गोयल के मुताबिक होटल का नक्शा पास नहीं है। तीन हफ्ते पहले नोटिस दी गई थी, लेकिन जवाब न देने पर कार्रवाई की गई। वीडीए उपाध्यक्ष ने आचार संहिता का हवाला देते हुए पूरी जानकारी सार्वजनिक करने से इनकार कर दिया। मौके पर पहुंचे बनारस बार के अध्यक्ष राम प्रवेश सिंह, बार काउंसिल के सदस्य अरुण त्रिपाठी, पूर्व महामंत्री विनोद शुक्ला सहित काफी संख्या में अधिवक्ताओं ने आचार संहिता में कार्रवाई करने पर आपत्ति जताई, लेकिन अधिकारी बिना कोई जवाब दिए लौट गए।
विकास प्राधिकरण की कार्रवाई पर सपा नेता व अधिष्ठान मालिक ने सवालिया निशान भी खड़ा किया है। उन्होंने बताया कि भवन का निर्माण उनके पिता ने करीब 25 वर्ष पूर्व कराया था। लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। तीन हफ्ते पूर्व मिली नोटिस पर प्राधिकरण से पत्र के जरिए एक माह का समय मांगा गया था । प्राधिकरण ने लिखित रूप से माहभर का समय भी दिया है। महापौर चुनाव के सिलसिले में लखनऊ में आया हूं। वीडीए ने जबरदस्ती कार्रवाई की है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)