आजमगढ़ : मिसेज यूपी क्वीन सोनल श्रीवास्तव का किया गया स्वागत

Youth India Times
By -
0

जौनपुर जिले में आयोजित फाइनल प्रतियोगिता में मिसेज यूपी क्वीन का मिला था खिताब
आजमगढ़। नगर के बडादेव मोहल्ले की रहने वाली बहू सोनल श्रीवास्तव ने मिसेज यूपी क्वीन का खिताब जीतकर जनपद का नाम रोशन किया। आज नगर के रोडवेज स्थित होटल गोल्डन फॉर्चून के सभागार में सोनल श्रीवास्तव का स्वागत किया गया।
बुधवार को अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन उत्तर प्रदेश के आजमगढ मंडल अध्यक्ष विवेक अग्रवाल के नेतृत्व में सामाजिक संगठन नारी शक्ति संस्थान वेदांता ग्रुप के डायरेक्टर रित्विक जयसवाल प्रमुख कथावाचक श्री आकाश पांडे जी के मौजूदगी में मिसेज यूपी क्वीन सोनल को मोमेंटो बुके देकर स्वागत किया। नगर के बड़ा देव मोहल्ले के रहने वाले अमित श्रीवास्तव की पत्नी सोनल श्रीवास्तव ने मिस 4 मिस यूपी क्वीन प्रतियोगिता 2023 के सिजन-2 में प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता में यूपी के विभिन्न जनपदो की करीब तीन सौ महिलाओं ने प्रतिभाग किया। उसमे से दस लोगों को सलेक्शन हुआ जिसमें जनपद की सोनल श्रीवास्तव भी शामिल थी। 19 मार्च को जौनपुर जिले में आयोजित फाइनल प्रतियोगिता में सोनल श्रीवास्तव को मिसेज यूपी क्वीन का खिताब मिला। मिसेज यूपी क्वीन चुने जाने के बाद सोनल श्रीवास्तव काफी खुश है। उनका कहना है कि उन्होने ऐसी प्रतियोगिता में पहली बार भाग लिया। भाग लेने से पहले ही उनका एक्सीडेंट भी हुआ था बावजूद इसके उन्होने हार नही मानी और प्रतियोगिता में भाग लिया और मिसेस यूपी क्वीन बनी। उन्होन अन्य महिलाओं को भी ऐसी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया।
कार्यक्रम में अमित सिन्हा, विजय सिंह विशेन पूनम सिंह उमेश सिंह राहुल सोनकर सीनू पूनम तिवारी ममता बर्नवाल, सारिका सिंह, निरूपमा पांडेय सहित अन्य लोग उपस्थित रहे

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)