निर्वस्त्र महिला की दहशत

Youth India Times
By -
0

रात में खटखटाती है दरवाजे, सीसीटीवी फुटेज वायरल, पुलिस ने की ये अपील
रामपुर। रामपुर के मिलक में नग्न अवस्था में देर रात घूम रही महिला आजकल चर्चा का विषय बनी हुई है। लोगों में नग्न महिला को लेकर लोगों में खौफ बरकरार है। लोग देर रात तक जागने को मजबूर है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने तलाश तेज कर दी है। क्षेत्र वासियों से अपील की है कि किसी को निर्वस्त्र महिला दिखाई दे तो सबसे पहले उसे वस्त्र से निर्वस्त्र महिला के शरीर को ढके तथा तत्काल पुलिस को सूचना दें। जल्द ही पूरे प्रकरण का पर्दाफाश किया जाएगा।
बता दें की आजकल नगर के मोहल्ले में लोगों के घरों में लगे सीसीटीवी फुटेज में देर रात एक महिला का नग्न अवस्था में घूमने का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर नगर वासियों में खौफ का माहौल है। वीडियो में एक अज्ञात महिला लोगों के घरों की घंटी बजाती हुई नजर आ रही है और सड़कों पर नग्न अवस्था में घूमती देखी जा रही है। रविवार की रात एक बजे मौहल्ला नसीराबाद निवासी पूर्व सभासद सीमा देवी के घर पर नग्न महिला ने दस्तक दी। काफी देर तक वह उनके गेट पर खड़ी होकर बैल बजाती रही। उन्होंने सोमवार को कोतवाली में तहरीर दी। कोतवाली का प्रभार देख रहे क्राइम स्पेक्टर आसाराम ने बताया कि नग्न अवस्था में एक महिला का नगर की गलियों में घूमने का वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस को इस विषय में तहरीर प्राप्त हुई है। मामले की जांच की जा रही है।
महिला की विडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने जांच के लिए टीमें गठित कर महिला की तलाश शुरू कर दी है। सोमवार से निर्वस्त्र महिला का नगर की सड़कों पर घूमना सीसीटीवी में कैद होने के बाद क्षेत्र के इसकी विडियो वायरल हो गई। विडियो वायरल होने के बाद नगर में चर्चा का विषय बना हुआ है। पुलिस मामले में टीमें गठित होने की बात कह रही है महिला की तलाश की जा रही है। सीओ रवि खोखर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया को बताया कि नगर में निर्वस्त्र महिला के घूमने का वीडियो वायरल हो रहा है। मामले की जांच की जा रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)