मर्सिडीज में जिंदा जलकर मैनेजर की मौत

Youth India Times
By -
0

पेड़ से टकराते ही लग गई आग
दरवाजा लॉक होने से नहीं निकल पाए बाहर
नोएडा। नोएडा में एक कंपनी के मैनेजर की मर्सिडीज गाड़ी में आग लग गई। हादसे में मर्सिडीज कार मालिक की जिंदा जलकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार पहले डिवाइडर पर चढ़ी फिर पेड़ से टकरा गई। जिससे गाड़ी ऑटोमैटिक लॉक हो गई और मैनेजर कार में ही फंस गए।
बचाव के लिए वह करीब 20 मिनट तक चीखते-चिल्लाते रहे। जब तक फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची कार पूरी तरह से जल चुकी थी। कार खोला गया तो अंदर मैनेजर का कंकाल पड़ा मिला। घटना मंगलवार देर रात नोएडा सेक्टर- 93 की है। पुलिस ने कार नंबर के आधार पर चालक की पहचान की है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
ADCP ने बताया कि दमकल कर्मियों ने आग को बुझाया और दरवाजा काटकर चालक को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। चालक की पहचान आदर्श अपार्टमेंट सेक्टर 9 रोहिणी दिल्ली निवासी अनुज शेरावत के रूप में हुई है। वह फरीदाबाद में स्थित एक्शन कंस्ट्रक्शन इक्विपमेंट लिमिटेड (एसीई) कंपनी में मैनेजर के पद पर तैनात थे। शेरावत नोएडा से रात करीब एक बजे दिल्ली की तरफ जा रहे थे।
सेंट्रल नोएडा के एडिशनल DCP विशाल पांडेय ने बताया कि मंगलवार रात अनुज शेरावत अपनी मर्सिडीज़ गाड़ी लेकर जा रहे थे। फेस-टू थाना क्षेत्र में उनकी गाड़ी पहले डिवाइडर पर चढ़ी और फिर पेड़ से टकरा गई। इस घटना में उनकी गाड़ी ऑटोमेटिक लॉक हो गई और आग लग गई। जिससे अनुज सहरावत की जिंदा जलकर मौत हो गई।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)