भाई ने बहन का गला दबाकर उतारा मौत के घाट

Youth India Times
By -
0

पिता ने थाने में दी तहरीर, जानिए मामला
संभल। यूपी के संभल जनपद के रजपुरा थाना इलाके में बहन को गुरुवार की देर रात प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर भाई आपा खो बैठा। भाई ने बहन के प्रेमी की पिटाई की, लेकिन वह मौका पाकर भाग गया। गुस्साए भाई ने बहन की पिटाई की और फिर उसी के दुपट्टे से गला घोंटकर मार डाला। युवती के पिता ने थाने पहुंचकर बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने बहन के हत्यारे भाई को गिरफ्तार कर लिया।
थाना क्षेत्र में कस्बा गवां निवासी रामवीर सिंह गुरुवार रात खेत पर फसल की रखवाली करने लगा था। रात को उसकी बेटी छाया से मिलने के लिए बुलंदशहर जिले में अनूपशहर थाना क्षेत्र के हैमदगढ़ गांव निवासी राजकुमार मिलने पहुंच गया। रामवीर सिंह के बेटे नितिन ने देर रात दोनों को घर में आपत्तिजनक हालत में देख लिया। बहन को युवक के साथ देखकर नितिन आपा खो बैठा। उसने बहन के प्रेमी के साथ मारपीट की, लेकिन वह मौका पाकर भाग गया।
युवक के भाग जाने के बाद नितिन ने बहन छाया के साथ मारपीट की और गला दबाकर हत्या कर दी। खेत से फसल का रखवाली कर घर लौटा रामवीर सिंह थाने पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस ने हत्या के आरोपी को हिरासत में ले लिया। थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि शव पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है। रामवीर सिंह की तहरीर पर उसके बेटे नितिन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)