50 हजार के इनामी पूर्व मंत्री व उसका बेटा गिरफ्तार

Youth India Times
By -
0

एसटीएफ और एसओजी टीम की संयुक्त कार्रवाई में मिली सफलता
मेरठ। पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी और बेटा इमरान कुरैशी को दिल्ली से शुक्रवार रात दिल्ली से मेरठ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया कि पिता-पुत्र दिल्ली के चांदनी चौक में अपने रिश्तेदार के यहां पर छुपे थे। दोनों को पुलिस दिल्ली से मेरठ लेकर आ रही हैं।
31 मार्च 2022 को हापुड रोड पर याकूब कुरैशी की फैक्ट्री में पुलिस ने छापा मारा था। जहां पर अवैध तरीके से मीट पैकिंग का काम चल रहा था। पुलिस ने याकूब कुरैशी उनकी पत्नी संजीदा बेगम और बेटे इमरान व फिरोज के खिलाफ सहित 17 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।


इसके बाद मेरठ पुलिस ने याकूब कुरैशी और उनके परिवार सहित 7 लोगों पर गैंगस्टर की धारा में मुकदमा पंजीकृत कर लिया था। आरोपी याकूब का बेटा फिरोज कोर्ट में सरेंडर होकर 1 महीने पहले जेल चला गया, जबकि पत्नी संजीदा बेगम अग्रिम जमानत पर बाहर हैं।
याकूब कुरैशी और उनके बेटे इमरान पर आईजी मेरठ रेंज में 50-50 हजार का इनाम घोषित कर दिया था, दोनों की तलाश में मेरठ पुलिस के साथ एसटीएफ भी लग गई थी। सटीक लोकेशन मिलने पर मेरठ की एसओजी टीम ने आरोपी पिता-पुत्र को शुक्रवार देर रात दिल्ली के चांदनी चौक थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है।
दोनों पिता-पुत्र एक अपने रिश्तेदार के घर पर ही ठहरे हुए थे। याकूब कुरैशी और उनकी बेटे की गिरफ्तारी होने की जानकारी लगते ही याकूब के समर्थकों में खलबली मच गई बताया जा रहा है कि दोनों पिता-पुत्र को मेरठ पुलिस दिल्ली से लेकर मेरठ आ रही है

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)