मंगेतर से चैटिंग करते हुए युवती ने किया सुसाइड

Youth India Times
By -
0

लिखा- 'मुझे नहीं पता था कि आप ऐसे निकलोगे', आप को मुझसे अच्छी मिले
9 फरवरी को होनी थी शादी
गोरखपुर। गोरखपुर में एक युवती ने शनिवार को दोपहर में अपने मंगेतर से व्हाट्सएप पर चैटिंग के बाद सुसाइड कर लिया। आज ठीक 12 दिन बाद यानी कि 9 फरवरी को उसकी शादी होनी थी। परिवार की सूचना पर पुलिस ने युवती की छत की कुंडी से फंदे से लटकती हुई लाश मिली है। घटना गुलरिहा इलाके के एक गांव की है।
इंस्पेक्टर गुलरिहा मनोज कुमार पांडेय ने बताया, युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही उसके मोबाइल को कब्जे में ​ले लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।
पुलिस के मुताबिक, दोपहर में युवती का मंगेतर उसके व्हाट्सएप पर चैटिंग से बात कर रहा था। इससे पहले फोन भी किया था। चैटिंग में युवती ने लिखा है, "मुझे नहीं पता था कि आप ऐसे निकलोगे भगवान करें आप को मुझसे अच्छी मिले, आप ने सिर्फ टाइम पास किया मेरे साथ, बस आप को मुझसे प्यार ही नहीं था कभी' दूसरी चैटिंग 'मैं अब उस घर में कैसे आऊंगी, कैसे रहूंगी, अब मैं नहीं रह पाऊंगी उस घर में, आप ने मेरी इज्जत खराब कर दी, आप को कोई फर्क नहीं पड़ता हमारी शादी हो या न हो तो मैं अकेले नहीं रह पाऊंगी अब' अंतिम चैटिंग 'बहुत गलत किया आप ने' यह दोपहर के 12.32 मिनट पर की गयी चैटिंग है। वहीं युवती के परिजनों का कहना है कि उसके मंगेतर द्वारा भेजे गए सन्देश को उसने आल इनवन डिलीट कर दिया गया था।"
गुलरिहा इलाके के ग्राम जंगल डुमरी नंबर दो के बंगला टोला निवासी श्रीकांत यादव पूरे परिवार के साथ गुजरात के बड़ोदरा में रहकर ठेकेदारी का काम करते हैं। उन्होंने अपनी बेटी बिंदिया (23 वर्ष) की शादी एक वर्ष पूर्व गीडा इलाके के बोक्टा निवासी संतराम यादव के बेटे चंद्रजीत के साथ तय की थी।
9 फरवरी 2023 को शादी थी। शादी की तैयारी के लिए श्रीकांत परिवार के साथ गुजरात से 18 जनवरी को घर पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि दहेज में देने के लिए एक बुलेट बाइक खरीदने के साथ ही अन्य तैयारियां की जा रही थी।
शनिवार को श्रीकांत अपने सहयोगियों के साथ कपड़े की खरीदारी करने पहुंचे थे। जबकि, उनका बेटा शादी का कार्ड बांटने गया हुआ था। युवती की मां गांव में दूसरे मकान पर शादी की तैयारी के लिए कपड़े आदि सहेज रही थी। इसी दौरान युवती कमरे का दरवाजा बंद कर छत की कुंडी में दुपट्टा से गले में फंदा लगाकर झूल गई।
शाम 4 बजे परिवार वालों को इसकी जानकारी हुई तो वे युवती को आनन-फानन में नीचे उतार कर भटहट CHC पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने जांच करते हुए उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची गुलरिहा पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)