पिस्टल की नोक पर युवती को उठा ले गया दबंग

Youth India Times
By -
0


एकतरफा प्यार में था पागल; चाहता था कत्ल करना
मथुरा। मथुरा में लव जिहाद का मामला सामने आया है। इस बार आरोपी ने नाम बदलकर प्रेम नहीं किया बल्कि सीधे-सीधे फरमान सुना दिया। उसने युवती से कहा कि वह उससे प्यार करता है। युवती ने मना किया तो उसने पिस्टल की नोक पर उसे कार में उठा ले गया। एक्सप्रेसवे पर हत्या करने के इरादे से मैगजीन भरने लगा। हालांकि पुलिस की मदद से युवती को किसी तरह बचा लिया गया है। वह बेहद डरी व सहमी है। सूचना पर मथुरा में राया थाना और मांट टोल चौकी पुलिस सतर्क हो गई। टीम ने बड़ी ही सावधानी पूर्वक कार्रवाई करते हुए आरोपी को दबोच लिया और युवती को सकुशल बचा लिया। सिरफिरे के कब्जे से कार, पिस्टल और युवती से लूटा गया मोबाइल बरामद हुआ है।
एसएसपी शैलेष कुमार पांडेय ने बताया कि नोएडा स्थित एक कंपनी में युवती काम करती है। बीती देर शाम आरोपी फिरोज खां ने युवती की कमर पर पिस्टल लगाकर उसे अगवाी कर लिया। आरोपी नई दिल्ली के अबुल फजल एनक्लेव, जामिया नगर ओखला का रहने वाला है। वह युवती को कार में अगवा करके मथुरा की तरफ आ रहा था। राया थाना क्षेत्र में एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन 108 पर युवती की हत्या के इरादे से पिस्टल में मैगजीन डालने लगा। इसी बीच युवती ने साहस दिखाते हुए मैगजीन निकालकर कार से बाहर फेंक दी। मैगजीन ढूंढने के लिए वह नीचे उतरा। इसी बीच राया थानाध्यक्ष ओमहरि वाजपेयी, राया कट चौकी प्रभारी हरेंद्र कुमार और मांट टोल चौकी प्रभारी रजत दुबे ने सतर्कता से युवती को कार से बाहर निकाला। इसके बाद सिरफिरे को पकड़ लिया।
सीओ महावन आलोक सिंह ने बताया कि युवती को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। आरोपी को अदालत में पेश किया गया। वहां से उसे जेल भेज दिया गया है। सिरफिरे ने एकतरफा प्यार में ऐसा कदम उठाया है। एक्सप्रेसवे पर पुलिस टीम सतर्क और सजग नहीं होती तो बड़ी घटना हो सकती थी। फिलहाल युवती काफी डरी और सहमी है। एसएसपी ने पुलिस टीम को 25 हजार रुपये के इनाम से पुरस्कृत किया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)