DPRO की तीसरी शादी मामले में नया मोड़

Youth India Times
By -
0

चुपके से तीसरी शादी करने का दावा करने वाली पत्नी समेत 4 पर FIR
गोरखपुर। गोरखपुर के पंचायत राज अधिकारी (DPRO) हिमांशु शेखर की तीसरी शादी के दावे को लेकर नया मोड़ सामने आया है। जिस लड़की के DPRO की पत्नी चुपके से शादी किए जाने का दावा कर रही हैं, उसी लड़की तनुजा शर्मा के भाई ने इसे फर्जी बताते हुए बहन को बदनाम करने की साजिश बताई है।
लड़की के भाई ने इस साजिश में DPRO की पत्नी सपना झा जिनका पति से कोर्ट में मुकदमा चल रहा है, समेत अपने गांव के प्रधान प्रदीप शर्मा और बड़ी बहन और बहनोई को भी शामिल बताया है। भाई ने इस मामले में खजनी थाने में इन लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। भाई की तहरीर पर पुलिस ने DPRO की पत्नी सहित 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।
दरअसल, खजनी इलाके के बसडीला के रहने वाले प्रभास शर्मा पुत्र हेमंत शर्मा ने अपने तहरीर में बताया, ''उनकी बड़ी बहन प्रतिमा शर्मा की शादी 27 जनवरी 2021 को उनके गांव के वर्तमान प्रधान प्रदीप शर्मा के मामा दिव्य प्रकाश पांडेय से हुई थी। उपहार में उन्होंने बहन-बहनोई को ब्रेजा कार दिया था। इस दौरान यह तय हुआ था कि गाड़ी का डाउन पेमेंट वह (प्रभास) देंगे और किस्त दिव्यप्रकाश भरेंगे।
शादी के बाद बड़ी बहन प्रतिमा और बहनोई दिव्यप्रकाश और ग्राम प्रधान बसडीला प्रदीप शर्मा ने मिलकर उन पर किस्त की रकम भरने का भी दबाब बनाना शुरू कर दिया। जब मैंने इससे इंकार किया तो इन लोगों ने मिलकर मुझे अंजाम भुगतने की धमकी देनी शुरू कर दी। एक बार पंचायत में उक्त लोगों ने मुझे पीटा भी था।''
प्रभास शर्मा ने पुलिस को बताया, उनकी छोटी बहन पिपरौली ब्लाक में खण्ड प्रेरक के रूप में तैनात है। किस्त की रकम न भरने पर उन्होंने छोटी बहन की कहीं शादी न होने देने की धमकी दी। प्रभास शर्मा ने पुलिस को बताया कि बड़ी बहन-बहनोई और गांव के प्रधान ने साजिश के तहत मिलकर छोटी बहन का नाम DPRO से जोड़ दिया। जिसमें उनका साथ DPRO की पत्नी सपना झा ने दिया।
DPRO और उनकी पत्नी का मामला न्ययालय में विचाराधीन है, साजिश के तहत खण्ड प्रेरक बहन की शादी DPRO से होने का वीडियो भी वायरल किया गया। जबकि, यह सत्य नहीं है। प्रभास का कहना है, जब मैं अपनी बहन की शादी कहीं करने जाता हूं तो इसी वीडियो को सभी लोग वायरल कर दे रहे है, जिससे उसकी शादी नहीं हो रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)