विधायक की सह पर हिस्ट्रीशीटर ने फूंका था घर

Youth India Times
By -
0

3 आरोपियों को पुलिस ने भेजा जेल
कानपुर। कानपुर के सपा विधायक इरफान सोलंकी से विवाद में महिला का घर फूंकने के मामले में जाजमऊ पुलिस ने तीन और आरोपियों को अरेस्ट किया है। हिस्ट्रीशीटर, क्रिकेटर व जेल भेजी गई सपा नेत्री के पिता समेत तीन लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेजा है। पुलिस के मुताबिक इन तीनों ने महिला का घर फूंकने में अहम भूमिका निभाई थी। इसी मामले में विधायक इरफान सोलंकी और उनके भाई रिजवान को जेल भेजा गया है।
जाजमऊ डिफेंस कॉलोनी निवासी सपा विधायक इरफान सोलंकी के पड़ोस में रहने वाली महिला बेबी नाज से प्लॉट को लेकर विवाद चल रहा था। प्लॉट पर बने बेबी नाज के घर में 6 नवंबर की रात को आग लग गई थी। महिला ने विधायक इरफान सोलंकी और उनके भाई रिजवान समेत अन्य पर घर फूंकने का आरोप लागया था। मामले में जाजमऊ थाने की पुलिस एफआईआर दर्ज करके जांच कर रही है।
ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने रविवार को बताया कि इरफान की शह पर बजरिया थाने का हिस्ट्रीशीटर इजराइल आटे वाला, इरफान की मदद में जेल भेजी गई सपा नेत्री नूरी शौकत के पिता शौकत पहलवान और मो. शरीफ ने ज्वलनशील पदार्थ डालकर घर को फूंका था। तीनों के खिलाफ पर्याप्त साक्ष्य मिलने पर अरेस्ट करके जेल भेज दिया गया। हिस्ट्रीशीटर इजराइल आटे वाले की आग लगाने में अहम भूमिका रही। जबकि अन्य ने साजिश में सहयोग किया था।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)