आजमगढ़: ग्रामीणों ने बचाई भाजपा नेता के पुत्र की जान

Youth India Times
By -
0

दर्जन भर नकाबपोश बदमाश घेरकर कर रहे थे पिटाई
आजमगढ़। अहरौला थाना क्षेत्र के स्थानीय कस्बे के खान चौक पर शुक्रवार दिन में तीन बजे एक दर्जन से अधिक बदमाशों द्वारा घेरकर मार रहे भाजपा नेता के पुत्र की जान ग्रामीणों द्वारा बचाई गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बिना नंबर की बाइक बरामद कर जांच पड़ताल शुरू कर दी।
अहरौला क्षेत्र के पखनपुर निवासी भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के लालगंज के जिला महामंत्री नरेंद्र सिंह का इकलौते पुत्र प्रियांशु सिंह माहुल कस्बे के अशरफिया कावेंट स्कूल में कक्षा 11वीं छात्र है। रोजाना की तरह वह स्कूल से ढ़ाई बजे छुट्टी होने के बाद कोचिंग पढ़ने हेतु एक शिक्षक के यहां जा रह था। जैसे ही वह कस्बे के खान चौक पर पहुंचा, बिना नंबर की पांच बाइकों से मुंह पर गमछा बांधे एक दर्जन से अधिक बदमाशों ने उसकी बाइक को पीछे से ओवरटेक कर घेर लिया और मारना पीटना शुरू कर दिया। प्रियांशु की चीख पुकार सुन आसपास के दुकानदार और ग्रामीण जुट गए और बदमाशों के चंगुल से प्रियांशु को छुड़ाकर उसकी जान बचाई। मौका पाकर बाइक सवार बदमाश भाग गए। मौके पर एक बदमाश की बाइक को ग्रामीणों ने अपने कब्जे में लिया। सूचना पर माहुल चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची और बाइक को कब्जे में लेकर पुलिस चौकी ले आई।
इस संबंध में चौकी प्रभारी धनराज सिंह ने बताया कि तथाकथित बदमाशों में से एक की बिना नंबर की बाइक घटनास्थल से मिली है। जांच की जा रही। जल्दी ही घटना के कारणों का पता लगाकर कठोर कार्यवाही की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)