झंडा फहराने के बाद लगा करंट का झटका, 25 फीट ऊपर से गिरा युवक, दर्दनाक वीडियो वायरल

Youth India Times
By -
0

बागपत। बागपत में गांव के गेट पर झंडा लगाने के बाद हादसे का एक दर्दनाक वीडियो सामने आया है। झंडा फहराने के बाद करंट लगने से एक युवक करीब 25 फीट नीचे गिर जाता है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। नीचे गिरे युवक को गंभीर हालत में पहले बागपत के ही अस्पताल में भर्ती कराया जाता है। वहां हालत गंभीर होने पर मेरठ रेफर कर दिया गया है। घटना सिंघावली अहीर क्षेत्र के बिलोचपुरा गांव में तिरंगा यात्रा के दौरान हुई।
सोमवार को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर बिलोचपुरा गांव में ग्राम प्रधान नासिर के नेतृत्व में तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया था। तिरंगा यात्रा में सैकड़ों लोगों की भीड़ डीजे पर देशभक्ति के गीतों के साथ आजादी की खुशियां मना रही थी।
जैसे ही यात्रा बिलोचपुरा गांव के गेट के पास पहुंची गांव के ही 32 वर्षीय युवक यूनुस झंडा लहराहने के लिये गेट पर चढ़ गया। गेट पर तिरंगा झंडा लहराकर जब वह वापस लौटने लगा तो गेट के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन बिजली की लाइन के चपेट में आ गया। करंट लगते ही तेज झटके के साथ करीब 25 फीट नीचे जा गिरा।
अचानक हुई इस घटना से हड़कंप मच गया। घायल युवक को लेकर ग्रामीण तत्काल बागपत जिला अस्पताल पहुंचे। वहां गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। जहां हालत चिंताजनक बनी हुई है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)