ट्रैक्टर से रौंदकर पत्नी को उतारा मौत के घाट

Youth India Times
By -
0

कानपुर देहात। कानपुर में एक शख्स ने अपनी ही पत्नी की ट्रैक्टर से रौंदकर हत्या कर दी। पहले उसने परिवार के साथ मिलकर पत्नी को पीटा, फिर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।
हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपियों की तलाश की जा रही है। मामला शिवली थाना के सिंहपुर का है।
यहां रहने वाले तिवारी लाल को उनकी पत्नी सरोजनी (45) ढाई साल पहले छोड़कर चली गई थी। वह करोम गांव के हरीओम के साथ रहने लगी। इस दौरान दोनों के बीच बातचीत भी बंद हो गई थी।
गुरुवार को सरोजनी हरीओम के साथ सिंहपुर पहुंची। हरिओम को खेत से दूर सड़क पर खड़ा करके खेत की तरफ चली गई। थोड़ी देर के बाद ट्रैक्टर बुलाकर खेत को जुतवाने लगी। इसकी जानकारी जब तिवारी लाल को मिली तो वह घर के लोगों के साथ खेत में पहुंच गया।
तिवारी लाल ने सरोजनी को खेत जुतवाने से मना किया। इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि तिवारी लाल ने परिवार के लोगों के साथ मिलकर सरोजनी को लाठी डंडों से पीटा। इसमें वह बुरी तरह से जख्मी हो गई और जमीन पर गिर पड़ी। मारपीट देखकर ट्रैक्टर चालक और हरिओम फरार हो गए।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मारपीट के दौरान तिवारी लाल ने अपना आपा खो दिया। गुस्से में तिवारी लाल ट्रैक्टर पर चढ़ गया। उसने ट्रैक्टर स्टार्ट किया और सरोजनी को कुचल दिया। इधर, ग्रामीणों को इकट्ठा होता देख तिवारी लाल और अन्य लोग मौके से फरार हो गए। ग्रामीणों ने पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)