बहन की शादी के लिए किया स्टेनो का अपहरण

Youth India Times
By -
0

युवती समेत तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
बिजनौर। बहन की जबरन शादी कराने को भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर कचहरी में काम करने वाले एक स्टेनो का हथियारों के बल पर अपहरण कर लिया। चांदपुर पुलिस व एसओजी टीम ने चार घंटों के भीतर स्टेनो को सकुशल बरामद करते हुए युवती समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि युवती के भाई समेत तीन अभियुक्त अभी भी फरार है। पुलिस ने मौके से शादी का जोड़ा भी बरामद किया है। एसपी ने पत्रकार वार्ता कर मामले का खुलासा किया है।
जनपद अमरोहा के गांव कड़ापुर निवासी अंकुर कुमार (26वर्ष) चांदपुर कचहरी में स्टेनो हैं। गुरुवार सुबह दस बजे वह बाइक पर अपने साथी के साथ आफिस जा रहे थे। इसी बीच कृष्णापुरम कॉलोनी के सामने होंडा सिटी कार ने बाइक को रोक लिया। बाइक रुकते ही कार सवारों ने तमंचे के बल पर अंकुर का अपहरण कर लिया। यह देख साथी प्रदीप कुमार ने शोर भी मचाया। अपहरण की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया।
पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी की मदद ली। एसपी के निर्देश पर तुरंत एसओजी टीम को भी लगाया गया। एसपी दिनेश सिंह ने बताया कि पुलिस ने नजीबाबाद के आर्य इंटर कॉलेज के पास घेराबंदी कर अंकुर को सकुशल बरामद कर लिया। पुलिस ने मौके से अंकुल (25वर्ष) निवासी मुराहट शिवालाकलां, सुमित (22वर्ष) व प्रियंका (25वर्ष) निवासीगण निवासी गांव मंडोरा नूरपुर को गिरफ्तार किया।
एसपी ने बताया कि पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि प्रियंका के भाई सचिन उर्फ संदीप के कहने पर अंकुर का अपहरण किया था। प्रियंका व अंकुर की वर्ष 2021 में शादी तय हो चुकी थी, लेकिन अंकुर अब शादी नहीं करना चाहता था। वह अंकुर का अपहरण कर उसकी शादी प्रियंका से कराना चाहते थे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)