रेलवे ट्रैक पर मिला प्रेमी युगल का शव

Youth India Times
By -
0

एक ही स्कूल के छात्र थे दोनों, करना चाहते थे शादी
गोरखपुर। गोरखपुर में सुथनी गांव के पास बस्ती-गोरखपुर डाउन रेलवे ट्रैक पर प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर कर जान दे दी। प्रेमी युगल खजनी थाना क्षेत्र के एक ही ग्राम के निवासी बताए जा रहे हैं। दोनों एक ही स्कूल के छात्र थे। युवती 12वीं तथा युवक 11वीं में पढ़ रहा था। मृतकों के सपरिवार के लोगों के पहुंचने के बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
जानकारी के अनुसार, सुथनी गांव के पास बस्ती गोरखपुर डाउन रेलवे ट्रैक पर युवक युवती का शव पड़ा था। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक पर एक युवक का भी शव देखा। दोनों शव क्षत विक्षत थे। पास में एक बैग मिला जिसमे युवती का स्कूल ड्रेस था, जबकि युवक पैंट शर्ट पहना हुआ था। बैग में मिले मोबाइल से बात करने पर युवती की पहचान 18 वर्षीय रिंकू मौर्य और 18 वर्षीय अजय चौरसिया के रूप में हुई। दोनों खजनी क्षेत्र में स्थित एक इंटर कॉलेज के छात्र थे और युवती इंटर तथा युवक 11वीं में पढ़ रहा था।
एक ही स्कूल में पढ़ने के दौरान दोनों में प्रेम हो गया था और शादी भी करना चाहते थे लेकिन घर वाले इसके लिए तैयार नहीं थे। युवक तीन भाइयों में सबसे छोटा था। मां बाप की मौत हो चुकी है, जबकि युवती तीन भाई और तीन बहन में सबसे छोटी थी और पिता खेती कर गुजर बसर करते है। एसआई राम प्रवेश सिंह ने बताया कि युवक के भाई राम सागर ने दोनों मृतक की पहचान की है। प्रेमी युगल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अभी कोई तहरीर नहीं पड़ी है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)