आजमगढ़: ड्राइवर को बंधकर बनाकर खोल ले गये ट्रक के 7 पहिए

Youth India Times
By -
0

28 जुलाई को खरीदी गई थी 22 चक्का ट्रक, सोमवार को होना था पूजन

रिपोर्ट-शिव शंकर
आजमगढ़। अतरौलिया थाना क्षेत्र के भोराजपुर गांव के समीप एनएच 233 पर खड़ी एक नई ट्रक के 7 पहिए व दो बैट्री चोर खोल ले गये। चोरों ने ट्रक के ड्राइवर को बंधक बनाकर घटना को अंजाम दिया।
जानकारी के अनुसार भोराजपुर गांव निवासी रणविजय यादव पुत्र धर्मराज यादव ने जयपुर राजस्थान से 28 जुलाई को 22 चक्के की ढाला ट्रक खरीदी थी, रविवार की शाम ट्रक की धुलाई करवा कर अपने गांव के ही नजदीक नेशनल हाईवे 233 पर खड़ी कर दिया था जिसकी सोमवार को पूजन होनी थी। रणविजय यादव का भाई दुर्ग विजय यादव रात में ट्रक के अंदर साया हुआ था। इस दौरान चोर उसकी गाड़ी का 7 पहिया और बैटरी खोल लिये जब चोरों आठवां पहिया खोला जा रहा था तो खटपट की आवाज सुनकर दुर्ग विजय की नींद खुल गई। दुर्गविजय द्वारा चोरो का विरोध किया गया तो चोरों ने उसे पकड़ लिया और ट्रक के पास ही बंधक बना लिया। वहां से लगभग 100 मीटर की दूरी पर खड़ी एक अन्य ट्रक पर ट्रक का पहिया व बैटरी लादकर सभी चोर सवार हो गए और अम्बेडकर नगर की तरफ फरार हो गए। ट्रक मालिक रणविजय यादव द्वारा पुलिस को सूचना दी गई।
थानाध्यक्ष रुद्रभान पांडे रात में ही मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किये तत्पश्चात लोहरा स्थित टोल प्लाजा पर खड़ी ट्रकों की तलाशी भी ली गई। ट्रक मालिक रणविजय यादव ने बताया कि मेरे ट्रक से लगभग 3 लाख 50 हज़ार का सामान चोरी हुआ है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि नेशनल हाईवे पर लगे अधिकतर सीसीटीवी कैमरे खराब है जिसकी वजह से किसी भी घटना का पर्दाफाश नहीं हो पाता।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)