युवक के पैर पर कुल्हाड़ी से वार फिर मारी गोली

Youth India Times
By -
0

छ: माह में परिवार पर तीन हमला, घर में घसीट कर किया अधमरा
मिर्जापुर। कटरा कोतवाली क्षेत्र के अनगढ़ मोहल्ले में बदमाशों ने सोमवार देर रात दो युवकों की जमकर पिटाई की। दोनों युवक को खींचकर बाड़ा में ले गए। पिटाई के बाद एक युवक के पैर पर कुल्हाड़ी से वार किया फिर पैर में ही गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
दिनेश मिश्र अपने साथी विकास मिश्र के साथ बाइक से अनगढ़ रोड से जा रहे थे। तभी अनगढ़ रोड पर युवकों को रोककर बदमाश उसे एक मकान में घसीट ले गए। बंद कमरे में दोनों की जमकर पिटाई की गई। इस दौरान लोगों से जानकारी मिलने पर परिजनों ने पुलिस से शिकायत की। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों को कमरे में अधमरा पड़े युवकों को जिला अस्पताल पहुंचाया।
अस्पताल में पहुंचे युवकों का प्राथमिक उपचार किया गया। मुकेश मिश्र की गंभीर हालत को देखते हुए वाराणसी रेफर कर दिया गया। उसका दोनों पैर टूट गया है। ब्लड अधिक बह जाने के कारण उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। मुकेश के भाई सर्वेश का आरोप है कि पांच माह पूर्व भी विपक्षियों ने उसके भाई की पिटाई की थी। जिस में मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। आरोपितो को जिला बदर घोषित किया गया हैं ।
एसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस बल को सक्रिय कर दिया गया है। घायलों का उपचार कराने के बाद आरोपी युवकों की तलाश की जा रही है । समाज में अशांति फैलाने वालों के खिलाफ़ कठोर कार्रवाई किया जायेगा ।
मुकेश के पिता दिनेश मिश्र ने बताया कि मोहल्ले में ही विवाद में हस्तक्षेप करने के बाद से ही मनबढ़ बदमाश बार-बार मेरे बेटों की पिटाई कर रहे हैं। करीब डेढ़ माह पहले मेरे बेटे रूपेश को चील्ह बाजार में पीटा था। छह माह पूर्व मुकेश के साथ मारपीट की गई थी। हर बार पुलिस को सूचना दिया गया। कोई कार्रवाई न किए जाने से मनबढ़ बदमाशों ने फिर हमला किया हैं ।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)