शर्मनाक! मां ने ही करवा दिया बेटी का गैंगरेप

Youth India Times
By -
0

आशिक संग अफेयर में रोड़ा बन रही थी बेटी
बस्ती। यूपी के बस्ती जिले से एक रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक मां ने ही अपनी बेटी को तीन हैवानों के सामने गैंगरेप के लिए छोड़ दिया। घटना के बाद पीड़िता ने चाचा से आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता न्याय के लिए पुलिस थाने के चक्कर लगाती रही लेकिन कोई मदद उसे नहीं मिली। थाने से निराश होकर एसपी से मदद मांगी तो थाना पुलिस ने दबाव बढ़ने पर केस दर्ज किया गया।
मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना 20 मई को हरैया थाना इलाके के एक गांव में हुई। 16 वर्षीय नाबालिग पीड़िता ने बताया कि उसे पिता अब इस दुनिया में नहीं है। पिता के बाद उसकी मां के एक संतोष नाम के शख्स से अवैध संबंध बन गए। पीड़िता ने कई बार दोनों को एक साथ देखा तो विरोध किया। जिसपर मां ने उसे धमकाया भी और संतोष से मिलना नहीं छोड़ा। साथ ही मां अपनी बेटी से भी काफी नाराज रहने लगी।
20 मई यानी घटना के दिन संतोष अपने साथ दो युवकों को लेकर पीड़िता के घर आया। मां ने पीड़िता से चाय बनाने को कहा। जब पीड़िता ने तीनों को कमरे में जाकर चाय दी तो उसकी मां घर से बाहर चली गई और दरवाजे की कुंडी को बंद कर दिया। पीड़िता के साथ तीनों ने बारी-बारी से रेप किया और चले गए। 28 मई को पीड़िता ने अपने चाचा के साथ पुलिस थाने में तहरीर दी लेकिन पुलिस आरोपों को ही फर्जी बता दिया। जब पीड़िता की कहीं से मदद नहीं हुई तो वह अपने चाचा के साथ पुलिस अधीक्षक से मिलने पहुंची। एएसपी नम्रता श्रीवास्तव ने इस मामले की जांच सीओ राधारमण सिंह को सौंपी। जांच में पीड़िता का आरोप ठीक निकला। जिसके बाद पुलिस ने उसकी मां और सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पुलिस अब सभी आरोपियों को तलाश रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)