आजमगढ़: बिकाऊ नहीं, सपा के दस विधायकों पर अकेला भारी-जमाली

Youth India Times
By -
0

बसपा प्रत्याशी ने दर्जनों गांवों में जनसंपर्क कर मांगा समर्थन
आजमगढ़। बहुजन समाज पार्टी के सदर लोकसभा उपचुनाव के प्रत्याशी शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली ने आज सपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सपा दसों विधायकों पर अकेला गुड्डू जमाली ही भारी है। उपचुनाव में जनता का अपार समर्थन मिल रहा है और मेरी जीत सुनिश्चित है। उन्होने कहा कि सपा झूठ की बुनियाद पर खड़ी है।
समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र के प्रदेश अध्यक्ष अबू आजमी के बयान कि गुड्डू जमाली एक पैर पर सपा में आने के लिए खड़े हैं पर करारा जवाब देते हुए शाह आलम ने कहा कि सपा झूठ की बुनियाद पर खड़ी है। इनका सारा पाखंड साम्राज्य झूठ की बुनियाद पर खड़ा हुआ है। एक ऐसा पल जरूर आया जब हम अपने दल से दूर हुए। सपा के लोगों ने खुद मिलने के लिए बुलाया और बहुत सारी बातें हुए। सपा के लोग ही मेरे पीछे पड़े थे और बहुत सारी बातें हुई और एमएलसी की सीट भी ऑफर की गई। पर मैं बिकाऊ माल नहीं हूं जो आज यहां और कल वहां। गुड्डू जमाली का कहना है कि पहले भी बसपा में पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ था और मरते दम तक रहूंगा।
मीडिया को दिये साक्षात्कार में बसपा नेता शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली ने कहाकि जिले में बसपा का मजबूत वोट बैंक है। सपा के दस विधायकों पर गुड्डू जमाली अकेला ही भारी है। भाजपा और बसपा के कथित गठजोड़ के सवाल पर बसपा नेता ने कहा कि सपा ने तो 50 से अधिक राजनीतिक दलों के साथ गठबंधन बनाया इसके बाद भी नहीं जीत पाए। 2019 के लोकसभा चुनाव में सपा से गठबंधन के कारण बसपा को बहुत नुकसान हुआ है। इस बार बसपा की पूरी टीम लगी है। और हमें पूरी उम्मीद है कि इस बार जिले की जनता बसपा पर भरोसा करेगी।
आज़मगढ़ सदर लोकसभा उप चुनाव में बसपा के लोकसभा सांसद प्रत्याशी व पूर्व विधायक शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली ने सोमवार को ताबड़ तोड़ जनसम्पर्क व चौपाल सदर विधानसभा के छतवारा, मीरपुर समेत मेहनगर विधानसभा के शाह देवईत, मोहम्मदपुर नियामतपुर, भोरमपुर, रूरहिला सहित दर्जनों गांवों में जनसंपर्क कर अपने लिए वोट मांगा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)