पत्नी के साथ एसपी ऑफिस पहुंचा हिस्ट्रीशीटर, जानिए क्या कहा

Youth India Times
By -
0

फर्रुखाबाद। फर्रुखाबाद पुलिस लाइन में उस समय सब देखते रह गए जब एक हिस्ट्रीशीटर हाथ में तख्ती लिए एसपी के दरबार में जा पहुंचा। उसने कहा मै हिस्ट्रीशीटर लकीपाल हूं। अब मैं गलत काम नहीं करुंगा। अब सुधरना चाहता हूं। लिहाजा पुलिस परेशान न करे।
दरअसल, 2014 के दौर में शहर कोतवाली के अंगूरी बाग निवासी एक बदमाश कल्लू पाल ने अपना खासा आतंक और दहशत कायम कर रखी थी। लेकिन एक दिन उसने 26 अगस्त 2014 को जब पुलिस ने उसकी उसके ही घर में घेराबंदी की तो खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। कल्लू के आत्महत्या कर लेने के बाद उसके परिवारिक भतीजे लकी पाल ने उसकी जगह लेनी शुरू कर दी। लोगों से रंगदारी लेना, उन्हें धमकाना और बात न मानने पर गोली चला देना लकी का पेशा था।
अपराध की दुनिया में अपना नाम ऊंचा करने की सोच लिए लकी पाल पुलिस की नजर से फरार चल रहा था। लेकिन उसके बाद भी लकी पाल ने शहर के मोहल्ला नरकसा निवासी दोस्त शिवम शंखवार की 9 अगस्त 2016 की रात गोली मारकर हत्या की थी। 1 सितम्बर 2020 को लकी पाल को पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने के बाद उसे गिरफ्तार किया गया था।
16 मुकदमे हैं दर्ज-हिस्ट्रीशीटर लकी पाल के ऊपर विभिन्न थानो में 16 मुकदमे दर्ज हैं। वह मुकदमे वर्ष 2014 से 2019 तक दर्ज किए गए हैं। मंगलवार को लकी अपनी पत्नी काजल के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पंहुचा और एसपी अशोक कुमार मीणा से गुहार लगाई। अब वह सुधरना चाहता है। उसे पुलिस परेशान न करे।
हिस्ट्री शीटर लकी अपने सीने पर एक तख्ती लगाकर पंहुचा। जिस पर लिखा था की "मै लकी पाल हिस्ट्रीशीटर हूँ, मेरी सभी मुकदमों में जमानत हो चुकी है। मैंने शादी भी कर ली है, अब मैं सुधरना चाहता हूँ, कृपया जानमाल की राहत प्रदान करें।
उसने कहा कि वह है न्यायालय के मामलों में समय पर उपस्थित होगा और पुलिस जिस जगह बुलाएगी चाहे थाना हो, कोतवाली हो, चौकी हो वह हर जगह पुलिस बुलाने पर उपस्थित होगा। मामले पर ऐसी अशोक कुमार मीणा उसे न्याय का भरोसा दिया है ।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)