ट्रैफिक हेड कांस्टेबल ने सिपाही को मारी लात

Youth India Times
By -
0

बस कंडक्टर की पिटाई का वीडियो बना रहा था, DCP ने किया सस्पेंड
कानपुर। कानपुर में ट्रैफिक हेड कांस्टेबल की दबंगई का वीडियो सामने आया है। यहां टिकट के पैसे मांगने पर एक ट्रैफिक हेड कांस्टेबल ने पहले तो कंडक्टर को मारा, फिर वीडियो बना रहे सिपाही को लात मार दी। कंडक्टर का आरोप है कि हेड कांस्टेबल भुवनेश बाबू ने धमकी देते हुए कहा, जानते हो कौन हैं हम, मुझसे रुपए मांग रहे हो। फिर गाली गलौज करते हुए गोल चक्कर चौराहे के पास पीटने लगा।
हंगामा होता देख एक सिपाही मौके पर पहुंचा और पिटाई का वीडियो बनाने लगा। इस पर हेड कांस्टेबल भड़क गया और सिपाही को लात मार दी, जिससे उसका मोबाइल नीचे गिर गया। वहीं कार्यवाहक DCP ट्रैफिक बीबीजीटीएस मूर्ति ने आरोपी कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है।
सिपाही बनाने लगा हंगामे का वीडियो
वीडियो में साफ दिख रहा है कि हेड कांस्टेबल का कंडक्टर से विवाद हो रहा है। इस बीच सिपाही वहां पहुंचता है और मोबाइल से वीडियो बनाने लगता है, तभी बस के गेट पर खड़े हेड कांस्टेबल ने सिपाही को लात मार दी। जिससे मोबाइल जमीन पर गिर गया। इसके बाद ड्राइवर ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया।
कानपुर ट्रैफिक पुलिस में हेड कांस्टेबल भुवनेश बाबू मंधना से स्वरूप नगर रोडवेज की ई-बस से जा रहे थे। ये बस मंधना से रामादेवी तक चलती है। कंडक्टर का आरोप है कि वो गोल चौराहे पर उतरे तो टिकट के लिए रुपए मांगे।
इस पर भुवनेश बाबू बहस करने लगे। कहने लगे कि जानते हो कौन हैं हम, मुझसे रुपए मांग रहे हो। इसके बाद गुंडागर्दी दिखाते हुए बस में ही गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। विरोध करने पर बस में जमकर पीटा। इसके बाद बाहर निकाल सड़क पर गिराकर मारा। हंगामा होता देख सिपाही पहुंचा और वीडियो बनाने लगा तो उसे भी लात मार दी। इसकी शिकायत DCP ट्रैफिक से की गई। जिसके बाद हेड कांस्टेबल भुवनेश बाबू को सस्पेंड कर दिया गया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)