आजमगढ़ में फूंका गया अखिलेश यादव का पुतला

Youth India Times
By -
0


आजमगढ़। सपा प्रमुख व पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर हिन्दू विरोधी मानसिकता का आरोप लगाते हुए भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्रा के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट चौराहें पर समर्थकों द्वारा सपा प्रमुख का प्रतिकात्मक पुतला फूंक दिया गया। इसके बाद नाराजगी प्रकट करते हुए शुक्रवार को राज्यपाल को संबोधित पत्रक जिलाधिकारी को सौंपकर अखिलेश यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने की मांग की है।

भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्रा ने कहाकि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा बयान दिया गया कि कहीं भी एक झंडा गाड़कर पत्थर रख दीजिए, वहीं मंदिर तैयार हो गया। इस बयान से साफ है कि अखिलेश यादव की मानसिकता हिन्दू धर्म विरोधी हो चुकी है। श्री मिश्रा ने कहाकि शायद सपा प्रमुख को को यह नहीं पता कि हिन्दू धर्म में मंदिर बनाते समय देवी-देवीताओं की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा की जाती हे। अखिलेश यादव में अगर हिम्मत है तो वह कहें कि कहीं भी ईंट जोड़कर हरे रंग से रंग दिया जाए तो मजार बन जाती है और जमीनों को कब्जा करने का साधन बन जाती है।

सपा प्रमुख ने जिस तरह से हिन्दुओं के देवी-देवताओं और मंदिर को लेकर बयान दिया हे कि वह दर्शाता है कि धर्मविशेष के एक मुश्त वोट के लिए समय-समय पर हिन्दु धर्म के विरोध में बयान देते रहते है। ऐसी घटिया चरित्र रखने वाले लोगों को जनता ने इसलिए नकार दिया था, अब आगे भी इनका पूरजोर विरोध जारी रखेगी। राधा मोहन गोयल व हलधर दूबे ने कहाकि अखिलेश यादव के बयान को हिन्दू समुदाय हमेशा याद रखेगा और अब हिन्दू जागृत हो चुका है और अखिलेश हो या कोई भी हो जो भी हिन्दू विरोधी एजेंडे पर काम करेगा जनता उसे उखाड़ फेंकेगी।

अंत में सभी ने करोड़ों हिन्दू दिलों को आहत करने वाले सपा प्रमुख अखिलेश यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्यवाही की मांग की। इस मौके पर विनय प्रकाश गुप्ता,राधा मोहन गोयल, मोनू विश्वकर्मा, कर्मवीर विश्वकर्मा, सौदागर भारती, अश्वनी सिंह, विष्णुकांत चौबे, विनय मिश्रा, बाला यादव, संतोष पाठक एड, रामलखन, अवनीश चतुर्वेदी समेत भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)