थाने में आपस में ही भिड़े थानाध्यक्ष और दारोगा

Youth India Times
By -
0

एक-दूसरे पर जमकर बरसाई लाठियां
पुलिस अधीक्षक के आने से पहले ही दरोगा हुए फरार; किए गए निलंबित
बांदा। बांदा जिले में कहीं पुलिसकर्मियों को जनता द्वारा पीटा जा रहा है तो कहीं थाने में ही पुलिसकर्मी आपस में मारपीट कर विभाग को बदनाम करने में लगे हुए हैं। मामला नरैनी कोतवाली का है, जहां थाना प्रभारी और दारोगा के बीच किसी मामले को लेकर जमकर लाठियां बरसीं। विवाद बच्चियों से छेड़खानी की रिपोर्ट लिखवाने गए पिता का चालान काटने के बाद शुरू हुआ।
थाना प्रभारी द्वारा जब मारपीट की सूचना SP अभिनंदन को दी गई तो वे मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक दरोगा वहां से फरार हो चुके थे। पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी से विवाद की जानकारी ली। लापरवाही और व्यवहार सही न होने के आरोप में दारोगा को सस्पेंड कर जांच के आदेश दिए। वहीं SP के आदेश पर बच्चियों से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी युवकों के खिलाफ शिकायतकर्ता पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया।
बता दें कि नरैनी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला शख्स अपनी नाबालिग बेटियों के साथ छेड़छाड़ की शिकायत लेकर कोतवाली पहुंचा था। आरोप है, इस दौरान दरोगा हल्का इंचार्ज आशीष पटेरिया ने उल्टा धमकाते हुए शिकायतकर्ता पिता का ही चालान कर दिया। इसके बाद मौके पर हंगामा शुरू हो गया। हंगामे की सूचना पर थाना प्रभारी राकेश तिवारी कोतवाली पहुंचे और मामले की जानकारी ली।
इसी दौरान कहासुनी में दरोगा आशीष पटेरिया भड़क गए। विवाद इतना बढ़ गया कि थाना प्रभारी राकेश तिवारी और दरोगा आशीष पटेरिया के बीच लाठियां बरसने लगीं। वहीं मौजूद स्टाफ ने किसी तरह बीच बचाव कर दोनों को अलग किया। थाना प्रभारी ने घटना की जानकारी SP अभिनंदन को दी। सूचना पर SP कोतवाली के लिए रवाना हो गए। SP के आने की सूचना पर मौका देख दरोगा आशीष पटेरिया फरार हो गए।
SP अभिनंदन ने कोतवाली पहुंचकर मामले की जानकारी ली। बच्चियों से छेड़खानी की रिपोर्ट लिखवाने आए पिता ने भी बातचीत की। बच्चियों के साथ छेड़छाड़ करने वाले युवकों के खिलाफ केस दर्ज करने का निर्देश दिया। वहीं, लापरवाही करने और व्यवहार सही न होने के आरोप में SP ने दरोगा आशीष पटेरिया को सस्पेंड कर दिया है और जांच के आदेश दिए।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)